'2024 में लोकसभा चुनाव लड़कर रहूंगी', पूर्व सीएम उमा भारती ने टीकमगढ़ की रैली में की घोषणा

November 14, 2023

 '2024 में लोकसभा चुनाव लड़कर रहूंगी', पूर्व सीएम उमा भारती ने टीकमगढ़ की रैली में की घोषणा




मध्य प्रदेश में टीकमगढ़ जिले के बड़ागांव धसान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि 2024 में लोकसभा चुनाव लडूंगी और हर हाल में लड़कर रहूंगी। उन्होंने कहा कि साल 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए खुद ही मना कर दिया था लेकिन अब 2024 का चुनाव लड़ने की तैयारी पूरी है।

जागरण न्यूज नेटवर्क, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश में टीकमगढ़ जिले के बड़ागांव धसान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि 2024 में लोकसभा चुनाव लडूंगी और हर हाल में लड़कर रहूंगी। उन्होंने कहा कि साल 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए खुद ही मना कर दिया था, लेकिन अब 2024 का चुनाव लड़ने की तैयारी पूरी है।

भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति की ओर से चुनाव प्रचार की कमान मिलने के बाद हेलीकाप्टर नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर कर चुकीं उमा भारती मंगलवार को ट्रेन से टीकमगढ़ पहुंचीं। उन्होंने बड़ागांव धसान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बुंदेलखंड से सामंतवाद मिटाने के लिए उन्हें लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी।

उमा ने की पीएम नरेन्द्र मोदी की तारीफ

जनसभा में उमा भारती ने कहा कि जो लोग भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ रहे हैं, वे कांग्रेस को फायदा पहुंचाकर सामंती लोगों को सत्ता में लाएंगे। सभा के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों से केंद्र सरकार के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हैं, जबकि कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले मंत्रियों की लंबी लिस्ट थी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »