CM नहीं बनने की स्थिति में यह मेरा अंतिम चुनाव', सिंहदेव बोले- कोई हटाए, उससे पहले ही खाली कर देनी चाहिए सीट

November 18, 2023

 CM नहीं बनने की स्थिति में यह मेरा अंतिम चुनाव', सिंहदेव बोले- कोई हटाए, उससे पहले ही खाली कर देनी चाहिए सीट




छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री नहीं बनने की स्थिति में यह मेरा अंतिम चुनाव है। उन्होंने कहा कि मैं संन्यास नहीं लूंगा। संगठन में काम करता रहूंगा। एक प्रश्न पर सिंहदेव ने कहा कि कोई हटाए उससे पहले ही सीट खाली कर देनी चाहिए। युवाओं और नए लोगों को भी अवसर मिलना चाहिए। राजनीति में इतना कड़ा निर्णय लेने की भी क्षमता होनी चाहिए।

जेएनएन, अंबिकापुर। CG Election 2023: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री व अंबिकापुर से कांग्रेस प्रत्याशी टीएस सिंहदेव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नहीं बनने की स्थिति में यह मेरा अंतिम चुनाव होगा। मैं राजनीति से संन्यास लेने की बात नहीं कर रहा हूं। मैं राजनीति में रहूंगा। संगठन से जो दायित्व मिलेगा, उसका निर्वहन करूंगा। दैनिक जागरण के सहयोगी प्रकाशन नईदुनिया से बात करते हुए सिंहदेव ने मुख्यमंत्री बनने की पांच वर्ष पुरानी अपनी इच्छा को इस बार सामने रखा।

'युवाओं और नए लोगों को भी अवसर मिलना चाहिए'

अंतिम चुनाव के प्रश्न पर हंसते हुए वह बोले- जब पानी स्थिर हो जाता है तो उसमें भी काई लग जाती है। कोई आपको हटाए, उससे पहले ही निर्णय लेना उचित है। मेरा तो मानना है कि हटाने से पहले सीट खाली कर देनी चाहिए। युवाओं और नए लोगों को भी अवसर मिलना चाहिए। राजनीति में इतना कड़ा निर्णय लेने की भी क्षमता होनी चाहिए।

'कांग्रेस को दो-तिहाई सीट नहीं मिलेगी तो मुझे निराशा होगी'

सिंहदेव ने कहा कि 75 प्लस से मैं हमेशा बचता रहा हूं। यह शायद संभव नहीं है, लेकिन यदि दो-तिहाई से ज्यादा सीटें कांग्रेस को नहीं मिली तो मुझे निराशा होगी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »