Trisha Krishnan पर बेडरुम वाले बयान को लेकर मंसूर अली खान के ऊपर पुलिस का शिकंजा, Leo एक्टर के खिलाफ केस दर्ज

November 21, 2023

 Trisha Krishnan पर बेडरुम वाले बयान को लेकर मंसूर अली खान के ऊपर पुलिस का शिकंजा, Leo एक्टर के खिलाफ केस दर्ज


Police Case Filed Against Mansoor Ali Khan मंसूर अली खान और तृषा कृष्णन का विवाद बढ़ता जा रहा है। हाल ही में एक्टर का तृषा कृष्णन पर अभद्र टिप्पणी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद से मंसूर अली खान चौतरफा ट्रोलिंग झेल रहे हैं। अब उनके खिलाफ पुलिस ने भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

तृषा कृष्णन बयान मामले में मंसूर अली खान के खिलाफ पुलिस केस दर्ज, (X Images)


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) पर अपमानजनक टिप्पणी कर मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) पहले ही बुरी तरह फंसे हुए हैं। अब पुलिस ने भी उन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। एक्टर के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

मंसूर अली खान का हाल में तृषा कृष्णन को लेकर अभद्र टिप्पणी वाला वीडियो सामने आया। इस क्लिप ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया। एक्टर के बयान पर तृषा कृष्णन समेत कई बड़े साउथ स्टार्स ने एतराज जताया।

लियो एक्टर के खिलाफ केस दर्ज

मंसूर अली खान ने वीडियो में तृषा कृष्णन पर बेडरुम सीन को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की। उनके बयान ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) को भी एक्शन लेने पर मजबूर कर दिया। लगातार बढ़ते विवाद के बीच अब मंसूर अली खान के खिलाफ तमिलनाडु के नुंगमबक्कम में केस दर्ज हो गया है।


मंसूर अली खान के खिलाफ लगी ये धाराएं

न्यूज एजेंसी एएनआई के रिपोर्ट के अनुसार, "एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर आपत्तिजनक बयान देने के मामला में मंसूर अली खान के खिलाफ नुंगमबक्कम पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामला आईपीसी की धारा 354 ए और 509 के तहत दर्ज किया है।"

क्या है मंसूर अली खान का विवादित बयान

तृषा कृष्णन को लेकर मंसूर अली खान ने कहा, "जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन भी होगा। मैंने सोचा कि मैं उन्हें उसी तरह बेडरूम तक ले जा सकता हूं जैसे मैंने अपनी पिछली फिल्मों में बाकी एक्ट्रेसेस के साथ किया था। मैंने कई फिल्मों में बहुत सारे ऐसे सीन किए है और ये मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर मुझे तृषा को दिखाया तक नहीं।"

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »