पहले दी चेतावनी फिर कर दी ताबड़तोड़ बमबारी, इजरायल के हमले में 26 फलस्तीनियों की मौत

November 17, 2023

 पहले दी चेतावनी फिर कर दी ताबड़तोड़ बमबारी, इजरायल के हमले में 26 फलस्तीनियों की मौत


Israel-Hamas War इजरायल और हमास की जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। आईडीएफ लगातार बमबारी कर रही है। इजरायली सेना अब गाजा में घुसकर हमास के आतंकियों का सफाया करने में जुटी है। इस बीच इजरायल ने गाजा के दक्षिणी भाग स्थित खान यूनिस पर ताबड़तोड़ मिसाइल अटैक किया है। इस हमले में 26 फलस्तीनी मारे गए हैं। इसमें अधिकांश मासूम बच्चे थे।
Israel-Hamas War: इजरायल के हमले में कई लोगों की गई जान।

गाजा, रायटर। Israel-Hamas War इजरायल और हमास के बीच जंग अब निर्णायक मोड़ पर आ पहुंची है। इजरायल ने गाजा पर रॉकेट हमलों के बाद जमीनी कार्यवाई भी शुरू कर दी है। इजरायली सेना अब गाजा में घुसकर हमास के आतंकियों का सफाया करने में जुटी है।

इस बीच इजरायल ने गाजा के दक्षिणी भाग स्थित खान यूनिस पर ताबड़तोड़ मिसाइल अटैक किया है। इस हमले में 26 फलस्तीनी मारे गए हैं। इसमें अधिकांश मासूम बच्चे थे।
हमले से पहले दी थी चेतावनी

इजरायली सेना ने हमले से पहले गाजा स्थित खान यूनिस को खाली करने की चेतावनी दी थी। इजरायली सेना ने कहा था कि अगर इस शहर को खाली नहीं किया गया तो अंजाम बुरा होगा।


इजरायली प्रधानमंत्री के सहयोगी ने जारी किया बयान

हमले से पहले इजरायली पीएम नेतन्याहू के सहयोगी मार्क रेगेव ने एक बयान जारी कर गाजा के लोगों को चेतावनी जारी की थी। चेतावनी देते हुए कहा था कि उनकी सेना हमास के खात्मे के लिए खान यूनिस पर हमलों को बढ़ाएगी, जिसके चलते वहां रह रहे लोग कहीं दूसरी जगह स्थानांतरित हो जाएं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »