इन दिग्‍गजों की वापसी तय, बावुमा भी हैं तैयार; दूसरे सेमीफाइनल में ऐसी हो सकती है AUS-SA की Playing 11

November 16, 2023

 इन दिग्‍गजों की वापसी तय, बावुमा भी हैं तैयार; दूसरे सेमीफाइनल में ऐसी हो सकती है AUS-SA की Playing 11


दक्षिण अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच वर्ल्‍ड कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेला जाएगा। ऑस्‍ट्रेलिया ने बांग्‍लादेश के खिलाफ अपने प्रमुख खिलाड़‍ियों को आराम दिया था जिनकी इस मुकाबले में वापसी होगी। प्रोटियाज टीम भी धाकड़ खिलाड़‍ियों के साथ मैदान संभालेगी। ऑस्‍ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभाल सकते हैं मैदान।

SA vs AUS: साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल में मैक्सवेल की वापसी तय मानी जा रही है।

HIGHLIGHTSवर्ल्ड कप 2023 के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी साउथ अफ्रीका
ग्लेन मैक्सवेल की होगी प्लेइंग इलेवन में वापसी
आराम के बाद टीम में लौटेंगे मार्को जेनसन


स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच वर्ल्‍ड कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेला जाएगा। ऑस्‍ट्रेलिया ने बांग्‍लादेश के खिलाफ अपने प्रमुख खिलाड़‍ियों को आराम दिया था, जिनकी इस मुकाबले में वापसी होगी। प्रोटियाज टीम भी धाकड़ खिलाड़‍ियों के साथ मैदान संभालेगी। ऑस्‍ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभाल सकते हैं मैदान।

स्टार्क-मैक्सवेल की वापसी तय

बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी लीग मैच में आराम फरमाने के बाद ग्लेन मैक्सवेल साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे। मैक्सवेल ने अफगानिस्तान के खिलाफ 201 रन की यादगार पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल का टिकट अकेले दम पर दिलाया था। मैक्सवेल अगर टीम में लौटते हैं, तो मार्नस लाबुशेन या मार्कस स्टोइनिस में से किसी एक को बाहर बैठना होगा।

वहीं, मिचेल स्टार्क की भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में वापसी तय मानी जा रही है। हालांकि, स्टार्क की फिटनेस को लेकर थोड़ा संदेह जरूर है। स्टार्क अगर प्लेइंग इलेवन में लौटते हैं, तो सीन एबॉट को बेंच पर बैठना होगा।
कितने फिट हैं बावुमा?

साउथ अफ्रीका के कप्तान टेंबा बावुमा की फिटनेस पर बड़ा सवाल है। हालांकि, बावुमा ने कोलाता में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया था, जिसके चलते माना जा रहा है कि वह सेमीफाइनल मैच तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। अफगानिस्तान के खिलाफ टीम ने अपने मुख्य तेज गेंदबाज मार्को जेनसन को आराम दिया था, ऐसे में वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में लौटेंगे। जेनसन के टीम में लौटने पर एंडिल फेहलुकवेओ को बाहर बैठना होगा।
SA vs AUS Semifinal संभावित प्लेइंग 11

साउथ अफ्रीका संभावित प्लेइंग 11: क्विंटन डिकॉक, टेंबा बावुमा, रेसी वेन डर डुसेन, एडम मार्करम, हेनरिक क्लासन, डेविड मिलर, मार्को जेनसन, गेराल्ड कोएत्जी, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी।

ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग 11: ट्रेविस हेड, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »