करिश्मा कपूर ने दिखाई अमृतसर ट्रिप की झलक, गोल्डन टेम्पल की फोटोज शेयर कर कही ये बात

November 18, 2023

 करिश्मा कपूर ने दिखाई अमृतसर ट्रिप की झलक, गोल्डन टेम्पल की फोटोज शेयर कर कही ये बात


करिश्मा कपूर बेशक फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने अमृतसर ट्रिप की कई फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन फोटोज में वह सलवार सूट पहन कर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को भी उनकी तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। फैंस तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।
करिश्मा कपूर ने दिखाई अमृतसर ट्रिप की झलक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करिश्मा कपूर बी टाउन की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस को कुछ समय पहले बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा आयोजित दिवाली पार्टियों में धमाल मचाते हुए देखा गया। इसके बाद करिश्मा डेविड बेकहम के सम्मान में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुईं और अब वह अमृतसर में घूम रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने अमृतसर ट्रिप की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस को भी उनके इस ट्रिप की तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

करिश्मा कपूर ने दिखाई अमृतसर ट्रिप की झलक

करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह सिंपल गुलाबी सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हाथों में रंग-बिरंगी चूड़ियां, कानों में झुमके, माथे पर बिंदी के साथ पूरा किया। कई फोटोज में एक्ट्रेस अमृतसर के स्वादिष्ट खाने का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। इन फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'सकारात्मक ऊर्जा और स्वादिष्ट भोजन अमृतसर में बिताया गया एक अद्भुत दिन'।
सबा पटौदी से लेकर फैंस ने किए कमेंट

करिश्मा कपूर के इस पोस्ट पर सबा पटौदी से लेकर कई लोगों ने कमेंट किया है। सबा ने करिश्मा की तस्वीरों पर दिल वाले इमोजी शेयर किए। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा 'बहुत खूबसूरत, आप हमेशा बॉलीवुड की रानी रहेंगी'। एक और अन्य यूजर ने लिखा 'सुंदरता'। इसके अलावा भी कई लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट किए।
करिश्मा कपूर का वर्क फ्रंट

करिश्मा कपूर ने 16 से 17 साल की उम्र में 1991 में बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने 'प्रेम कैदी' से डेब्यू किया। हालांकि, उन्हें सफलता 1993 में आई एक्शन-ड्रामा फिल्म 'अनाड़ी' में लीड रोल निभाकर मिली। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। अब शायद वह जल्द ही फिल्म 'मर्डर मुबारक' से वापसी कर सकती हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »