भाजपा दिल्ली ले गई रिपोर्ट, कांग्रेस ने राजीव भवन में किया मंथन; सैलजा ने सभी प्रत्याशियों से की चर्चा

November 18, 2023

 भाजपा दिल्ली ले गई रिपोर्ट, कांग्रेस ने राजीव भवन में किया मंथन; सैलजा ने सभी प्रत्याशियों से की चर्चा





छत्तीसगढ़ में मतदान की प्रक्रिया पूरी होने के बाद कांग्रेस-भाजपा दोनों ही दलों ने हार-जीत के अंकगणित पर मंथन करना शुरू कर दिया है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रदेश चुनाव सह प्रभारी डॉ. मनसुख मांडविया इस रिपोर्ट को लेकर दिल्ली पहुंच गए हैं। इधर कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने शनिवार को राजीव भवन में एक-एक सीट पर चुनावी मंथन किया।

राज्य ब्यूरो, रायपुर। छत्तीसगढ़ में मतदान की प्रक्रिया पूरी होने के बाद कांग्रेस-भाजपा दोनों ही दलों ने हार-जीत के अंकगणित पर मंथन करना शुरू कर दिया है। भाजपा ने चुनाव के दौरान ही एक निजी कंपनी को फीडबैक लेने को जिम्मेदारी सौंप दी थी। इस कंपनी ने पार्टी को रिपोर्ट दी है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रदेश चुनाव सह प्रभारी डॉ. मनसुख मांडविया इस रिपोर्ट को लेकर दिल्ली पहुंच गए हैं। इस रिपोर्ट पर मंथन किया जाएगा। इधर, कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने शनिवार को राजीव भवन में एक-एक सीट पर चुनावी मंथन किया।



काफी अच्छा फीडबैक, बनेगी सरकार: सैलजा

सैलजा और बैज ने सभी प्रत्याशियों से वन टू वन चर्चा कर सभी 90 सीटों पर कांग्रेस की स्थिति और मतदान के बाद बनी परिस्थितियों को समझा। बताया जा रहा है कि किस सीट पर कांग्रेस की स्थिति क्या है, अलग-अलग सीट पर मतदान का जो प्रतिशत है, उसका क्या असर होगा, जैसे विषयों को लेकर विस्तार से बातचीत हुई है। यह रिपोर्ट कांग्रेस के हाईकमान को भी भेजी जाएगी। इसके अनुसार, आगे की रणनीति तय होगी।

मीडिया से चर्चा करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि चुनाव में काफी अच्छा फीडबैक मिल रहा है। लोगों का भी काफी अच्छा रुझान मिला है। हम फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »