विक्की कौशल ने किया खुलासा, बताया ज्यादा क्यों निभाते हैं भारतीय सेना के किरदार

November 23, 2023

 विक्की कौशल ने किया खुलासा, बताया ज्यादा क्यों निभाते हैं भारतीय सेना के किरदार


विक्की कौशल जल्द फिल्म सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को एनिमल के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री लेगी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने बताया है कि उन्हें भारतीय सेना के किरदार निभाने में ज्यादा मजा क्यों आता है।
'

सैम बहादुर' विक्की कौशल (Photo Credit: Instagram)


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक बेहतरीन और प्रतिभाशाली अभिनेता में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है। विक्की ने अपने करियर में 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', 'सरदार उधम' समेत कई सुपरहिट फिल्में की हैं। अब वह जल्द ही सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आने वाले हैं।

हाल ही में, विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवालों पर बात की है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें भारतीय सेना के किरदार निभाने में सबसे ज्यादा मजा क्यों आता है।

क्यों ज्यादा भारतीय सेना के किरदार निभाते हैं विक्की?

विक्की कौशल ने पिंकविला मास्टरक्लास को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह सेना की भूमिका क्यों निभाते हैं। अभिनेता ने कहा कि 'मुझे लगता है कि जब मुझे अपने किरदारों के लिए भारतीय सेना की वर्दी पहनने का मौका मिलता है, तो मुझे वास्तव में एक चीज पसंद आती है, वह यह है कि मुझे भारतीय सेना के साथ काफी बातचीत करने का मौका मिलता है'।

इसके आगे विक्की कौशल ने बताया कि 'सेना में लोग गंभीर दिख सकते हैं, लेकिन वास्तव में वे बहुत चंचल हैं। विक्की ने शेयर किया कि 'सैम बहादुर' की शूटिंग से पहले 3 दिनों तक वह पुणे के पास मराठा रेजिमेंट के साथ रहे और उन्होंने वहां खूब अच्छा समय बिताया। वे मौज-मस्ती करते थे, पार्टी करते थे, दिलचस्प कहानियां शेयर करते थे और मजाक भी करते थे। सुबह 3 बजे तक बाहर घूमते थे और फिर सुबह 5 बजे उठकर 3 किलोमीटर की दौड़ लगाते थे, जिसके बाद वे बास्केटबॉल का खेल खेलते थे'।
नहीं किया गया बाहरी व्यक्ति की तरह व्यवहार

इसके आगे विक्की ने बताया कि 'इस यात्रा के बारे में सबसे अच्छी बात यह महसूस हुई कि उनके साथ किसी बाहरी व्यक्ति की तरह व्यवहार नहीं किया गया, बल्कि उनके साथ उनके अपने जैसा व्यवहार किया गया'।

बता दें कि मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। बड़े पर्दे पर इस फिल्म की टक्कर रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' से होगी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »