इंडिया के मैच हारने से पहले अमिताभ बच्चन ने किया था क्रिप्टिक पोस्ट, यूजर्स का अब फूटा गुस्सा

November 19, 2023

 इंडिया के मैच हारने से पहले अमिताभ बच्चन ने किया था क्रिप्टिक पोस्ट, यूजर्स का अब फूटा गुस्सा


World Cup 2023 इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से वर्ल्ड कप 2023 में मिली हार ने हर एक देशवासी का दिल तोड़ दिया। सेलिब्रिटीज भी भारतीय क्रिकेट टीम को अपना समर्थन देने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे थे लेकिन इस बीच ही अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का एक क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी।
इंडिया को मिली हार के बाद बिग बी का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल 
HIGHLIGHTSभारतीय क्रिकेट टीम की हार से पहले अमिताभ बच्चन ने किया था क्रिप्टिक पोस्ट
अमिताभ बच्चन का ऑस्ट्रेलिया-इंडिया के मैच के दौरान का ट्वीट वायरल
यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को दी थी ये चेतावनी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार ने हर किसी का दिल तोड़ दिया। हालांकि, फाइनल हारने के बाद भी इंडिया ने पूरी सीरीज में जिस तरह से सभी देशों के खिलाफ मैच जीते, उसकी हर कोई सराहना कर रहा है। वर्ल्ड कप का फाइनल शुरू होने से पहले अमिताभ बच्चन ने भी इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए उनके लिए एक कविता कही थी।

हालांकि, इससे पहले बॉलीवुड के शहंशाह ये भी कह चुके हैं कि जब भी वह मैच नहीं देखते हैं, तो इंडिया जीत जाती है, जिसके बाद ट्विटर पर यूजर्स ने उन्हें ये चेतावनी दे थी कि वह फाइनल मैच न देखें।

अब हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के मैच से पहले बिग बी ने एक ट्वीट किया था, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
अमिताभ बच्चन का एक पुराना ट्वीट हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन ने इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच जिस दिन चल रहा था, उस दौरान रविवार की रात को एक ट्वीट किया। इस क्रिप्टिक ट्वीट में एक्टर ने लिखा, "कुछ भी तो नहीं"। हालांकि, अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट किस कॉन्टेक्स्ट में है, ये तो हमें नहीं पता।

हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स बिग बी के इस ट्वीट को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप फाइनल से जोड़ रहे हैं, जहां इस मैच के खत्म होने से कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन ने ये ट्वीट किया। आपको बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया द्वारा दिए गए 240 के टारगेट को आसानी से पूरा कर दिया था।


सोशल मीडिया पर फूटा यूजर्स का गुस्सा

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद लोगों को लगा कि बिग बी वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देख रहे हैं, जिसके बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप प्लीज मैच न देखिये"। दूसरे यूजर ने लिखा,, "सर प्लीज आप अगर मैच देख रहे हैं, तो प्लीज रुक जाइए, हम आपसे गुजारिश कर रहे हैं"। हालांकि, जब मैच खत्म हुआ और इंडिया हारी, तो लोग अपने गुस्से पर काबू नहीं कर सकें और उन्होंने बिग बी को सुना दिया।





अन्य यूजर ने लिखा, "आप मैच रो नहीं देख रहे हो ना"। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने 17 नवंबर को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "मुझे समझ नहीं आ रहा, मैच देखने जाऊं या नहीं जाऊं"।



इसके अलावा जब इंडिया और न्यूजीलैंड का सेमी फाइनल्स था, तो बिग बी ने लिखा था, "जब मैं मैच नहीं देखता, तो इंडिया जीत जाती है"।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »