भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने बीआरएस और कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- BRS का मतलब 'भ्रष्टाचारी राक्षसवी समिति'

November 26, 2023

 भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने बीआरएस और कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- BRS का मतलब 'भ्रष्टाचारी राक्षसवी समिति'




भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीआरएस का मतलब भ्रष्टाचारी राक्षसवी समिति है। नड्डा ने जन सेना के साथ भाजपा के गठबंधन पर प्रसन्नता व्यक्त किया और कहा कि यह तेलंगाना की किस्मत और छवि को बदल देगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर प्रकाश डालते हुए केंद्र की भाजपा सरकार की प्रशंसा की।

एएनआई, हैदराबाद। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीआरएस का मतलब 'भ्रष्टाचारी राक्षसवी समिति' है। हैदराबाद के कुकटपल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने कांग्रेस और बीआरएस को देखा और विश्लेषण किया अब वे उन्हें विदा करने के लिए तैयार हैं। तेलंगाना के लोगों के लिए बीआरएस का मतलब भ्रष्टाचारी रक्षाशूल समिति है और कांग्रेस कमीशन, भ्रष्टाचार और अपराधीकरण का प्रतीक है।

नड्डा ने केंद्र की भाजपा सरकार की प्रशंसा की

नड्डा ने जन सेना के साथ भाजपा के गठबंधन पर प्रसन्नता व्यक्त किया और कहा कि यह तेलंगाना की किस्मत और छवि को बदल देगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर प्रकाश डालते हुए केंद्र की भाजपा सरकार की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश को वैश्विक स्तर पर पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाया, अगले दो वर्षों में दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था तक पहुंचने की उम्मीद है।

नड्डा ने कांग्रेस और बीआरएस पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि अगर राज्य में गरीबों और पिछड़े वर्ग को सशक्त बनाने वाला कोई है तो वह कोई और नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी हैं। भाजपा महिलाओं, किसानों, दलितों और आदिवासियों को सशक्त बना रही है, इसे आगे ले जाना आपकी जिम्मेदारी है। भाजपा और जनसेना राज्य के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी, लेकिन कांग्रेस और बीआरएस राज्य को पीछे धकेलने की हर संभव कोशिश करेंगे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »