शहनाज गिल ने गाया Arijit Singh का ये रोमांटिक सॉन्ग, फैंस ने दिलाई Sidharth Shukla की याद

November 16, 2023

 शहनाज गिल ने गाया Arijit Singh का ये रोमांटिक सॉन्ग, फैंस ने दिलाई Sidharth Shukla की याद


Shehnaaz Gill Latest Video बी टाउन एक्ट्रेस शहनाज गिल किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्टिंग के साथ-साथ शहनाज सोशल मीडिया पर अपनी सिंगिंग का हुनर भी दिखा चुकी हैं। इस बीच शहनाज गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का एक रोमांटिक गाना गाती हुईं नजर आ रही हैं।
शहनाज गिल के इस वीडियो को देख फैंस को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद (Photo Credit-Instagram)

HIGHLIGHTSशहनाज गिल ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो
फैंस ने एक्ट्रेस को दिलाई सिद्धार्थ शुक्ला की याद
शहनाज ने गाया अरिजीत सिंह का ये गाना

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shehnaaz Gill On Arijit Singh Song: इस साल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं शहनाज गिल किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। फिल्मों में अपनी अदाकारी का टैलेंट दिखाने वालीं शहनाज गायकी का हुनर भी रखती हैं, जिसकी झलक हम सब सोशल मीडिया पर देख चुके हैं।

इस बीच शहनाज गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह का एक रोमांटिक गाना गाती हुईं नजर आ रही हैं। शहनाज के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिला रहे हैं।

शहनाज गिल ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल काफी एक्टिव रहती हैं। गुरुवार को शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज साल 2019 में आई अक्षय कुमार और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म 'गुड न्यूज' का रोमांटिक सॉन्ग 'दिल न जानेया' गाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

दरअसल इस गाने का ऑरिजनल वर्जन अरिजीत सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। लेकिन जिस तरह से शहनाज गिल इस गाने को गा रही हैं, वो देखना वाकई काफी दिलचस्प है। जिस हिसाब से शहनाज ने ये गाना गाया है उसके लिए एक्ट्रेस तारीफ होनी बनती है।

आलम ये है कि शहनाज गिल का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।
फैंस ने दिलाई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

जिस तरह से शहनाज गिल इस रोमांटिक गाने को गा रही हैं, उसे देखते हुए फैंस ने उन्हें उनके दिवंगत ब्वॉयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिलाई है। एक यूजर ने शहनाज के वीडियो में कमेंट कर उनकी और सिद्धार्थ की तस्वीर को शेयर किया है।




इसके अलावा अन्य कई यूजर्स शहनाज गिल के इस वीडियो और उनकी गायकी की प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि शहनाज गिल किसी का भाई किसी की जान के बाद भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में भी नजर आ चुकी हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »