स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट को लेने के खिलाफ थे सिद्धार्थ और वरुण, करण जौहर को दूसरी एक्ट्रेस की दी थी सलाह

November 22, 2023

 स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट को लेने के खिलाफ थे सिद्धार्थ और वरुण, करण जौहर को दूसरी एक्ट्रेस की दी थी सलाह


Varun Dhawan Sidharth Malhotra At Koffee With Karan वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में ब्रेक करण जौहर ने दिया था। उन्होंने दोनों को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था। आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म के साथ बतौर फीमेल लीड डेब्यू किया था। तीनों ने इंडस्ट्री में साथ कदम रखा था।
स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट को लेने के खिलाफ थे सिद्धार्थ और वरुण, (X Image)


एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो में इस बार वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा मेहमान बनकर पहुंचे। दोनों ने शो में किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी से बचने की पूरी कोशिश की। हालांकि, करण जौहर ने अपने एक खुलासे से वरुण और सिद्धार्थ दोनों के होश उड़ा दिए।

वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में ब्रेक करण जौहर ने दिया था। उन्होंने दोनों को उनकी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था। आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म के साथ बतौर फीमेल लीड डेब्यू किया था।

करण ने उड़ाए वरुण और सिद्धार्थ के होश

स्टूडेंट ऑफ द ईयर ज्यादा सफल तो नहीं रही है, लेकिन तीनों एक्टर्स के करियर बॉलीवुड में चल पड़े। फिल्म को लेकर अब करण जौहर ने खुलासा किया कि वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं चाहते थे कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट को कास्ट किया जाए। कॉफी विद करण में होस्ट ने जैसे ही इस बात का खुलासा किया वरुण और सिद्धार्थ दोनों के होश उड़ गए।




आलिया से नाखुश थे वरुण और सिद्धार्थ

करण जौहर ने कहा, "मुझे अभी भी याद है, जब पहली बार आलिया भट्ट आई थीं, तो कैसे आप दोनों ने मुझे मैसेज भेजा था और कहा था कि मैं उसे फिल्म में कास्ट नहीं कर सकता। तुम दोनों में से एक ने कहा कि वो बहुत छोटी है। मैं कह रहा हूं कि ये सब ऐसे शुरू हुआ था, लेकिन जब हमने आलिया के साथ शूट किया, उसके तीन महीने बाद फोटो शूट के दौरान वो चुपचाप खड़ी रही और तुम दोनों में से किसी की भी तरफ नहीं देखा।"
घबराई हुई थीं आलिया

करण ने आगे कहा, "आलिया घबराई हुई थी या तो फिर शर्मा रही थीं, क्योंकि तुम दोनों मुझे पहले से जानते थे और वो मुझे बिल्कुल नहीं जानती थीं। हमने फोटो शूट किया और उसके तुरंत बाद, मेरा मतलब है, मुझे पहले शॉट में ही पता चल गया था कि वो फिल्म के लिए सही है।"
वरुण ने दूसरी एक्ट्रेसेस की दिखाई फोटो

आलिया भट्ट को फिल्म में लेने पर वरुण धवन के रिएक्शन के बारे में बताते हुए करण जौहर ने कहा कि फिल्म के लिए एक्टर ने उन्हें कई दूसरी एक्ट्रेस की फोटो दिखाई थी। हालांकि, करण को इस बात की खुशी है कि उन्होंने वरुण की बात नहीं मानी और अपनी जिद पर अड़े रहे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »