मध्य प्रदेश ने चटाई पंजाब को एकतरफा मैच में धूल, दिल्ली पर भारी पड़ा कर्नाटक; राजस्थान ने उत्तर प्रदेश को दी मात

November 27, 2023

 मध्य प्रदेश ने चटाई पंजाब को एकतरफा मैच में धूल, दिल्ली पर भारी पड़ा कर्नाटक; राजस्थान ने उत्तर प्रदेश को दी मात


विजय हजारे ट्रॉफी 2023 में सोमवार को कई रोमांचक मुकाबले खेले गए। मध्य प्रदेश ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की। वहीं कर्नाटक ने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बूते दिल्ली के बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस करते हुए छह विकेट से मैदान मारा। वहीं राजस्थान ने उत्तर प्रदेश को एकतरफा मैच में 60 रन से धूल चटाई।
Vijay Hazare Trophy: कर्नाटक ने दिल्ली को हार का स्वाद चखाया।

HIGHLIGHTSकर्नाटक ने दिल्ली को चखाया हार का स्वाद
राजस्थान के गेंदबाजों के आगे उत्तर प्रदेश के बल्लेबाजों ने टेके घुटने
मध्य प्रदेश ने पंजाब को 88 रन से हराया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विजय हजारे ट्रॉफी 2023 में सोमवार को कई रोमांचक मुकाबले खेले गए। मध्य प्रदेश ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की। वहीं, कर्नाटक ने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बूते दिल्ली के बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस करते हुए छह विकेट से मैदान मारा। वहीं, राजस्थान ने उत्तर प्रदेश को एकतरफा मैच में 60 रन से धूल चटाई।

मध्य प्रदेश की पंजाब पर बड़ी जीत

मध्य प्रदेश ने अभिषेक शर्मा, प्रभसिमरन सिंह और मनदीप सिंह जैसे बल्लेबाजों से सजी पंजाब की टीम को 19 ओवर के अंदर महज 89 रन पर आउट कर 88 रन से जीत दर्ज की। टीम के लिए कुमार कार्तिकेय और अरशद खान ने तीन-तीन विकेट लिए। इससे पहले मध्यप्रदेश ने अक्षत रघुवंशी (62) और रजत पाटीदार (31) के योगदान से 26.5 ओवर में 177 रन बनाए थे।

दिल्ली को कर्नाटक से मिली हार

विधावत कावेरप्पा (25 रन पर तीन विकेट) और वासुकी कौशिक (19 रन पर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाज देवदत्त पडिकल की 69 गेंद में 70 रन की पारी से ग्रुप-सी मैच में कर्नाटक ने दिल्ली को छह विकेट से हराया। आयुष बडोनी (106 गेंद में 100 रन) की शतकीय पारी के बावजूद दिल्ली की टीम 143 रन पर आउट हो गई। कर्नाटक को 27.3 ओवर में यह लक्ष्य हासिल करने में कोई परेशानी नहीं हुई।

चाहर ने राजस्थान को उप्र के विरुद्ध दिलाई जीत

राजस्थान ने ग्रुप-डी में कम स्कोर वाले मैच में उत्तर प्रदेश को 60 रन से शिकस्त दी। भुवनेश्वर कुमार (20 रन पर चार विकेट), नीतीश राणा (59 रन पर तीन विकेट) और कार्तिक त्यागी (58 रन पर तीन विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे राजस्थान की टीम 48.3 ओवर में 211 रन पर आउट हो गई।

टीम के लिए अभिजीत तोमर ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए। लेग स्पिनर राहुल चाहर (41 रन पर पांच विकेट) की फिरकी के सामने उत्तर प्रदेश के लिए हालांकि यह स्कोर भी काफी साबित हुआ। उनकी पारी 41.5 ओवर में 151 रन पर सिमट गई।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »