मो. जावेद खान को आम आदमी पार्टी ने लोकसभा संयुक्त सचिव नियुक्त किया...

June 05, 2023



 भोपाल / आम आदमी पार्टी ने मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओ को विभिन्न पदों पर नियुक्त करके विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।

इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ता मो. जावेद खान को लोकसभा संयुक्त सचिव का पद देकर आगामी विधानसभा चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। जावेद खान ने पार्टी का अहम पद मिलने के बाद कहाकि की पार्टी ने मुझको जो ज़िम्मेदारी सौंपी है उस ज़िम्मेदारी को में पूरी निष्ठा और लगन के साथ निभाने का प्रयत्न करूँगा। जावेद खान ने पार्टी में अहम ज़िम्मेदारी मिलने पर वरिष्ठ नेतृत्व का आभार माना। वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जावेद खान को शुभकामनाएं और मुबारकबाद दी है।

गौरतलब है की जावेद खान वही है जिसने कोरोना काल मे अपने ऑटो को एम्बुलेंस में तब्दील कर दिया था और  कोरोना मरीजो को निशुल्क अपने ऑटो से अस्पताल पहुंचा रहे थे उनके ऑटो में गैस-सिलेंडर, सेनिटाइजर, कोरोना-किट एवं अन्य जरूरी चीज़े मौजूद थी। इसके अलावा जावेद खान वीडियो के ज़रिए भोपाल के अन्य अहम मुद्दों को उठाकर जनता और प्रशासन के सामने रख रहे थे और ये कार्य निरंतर जारी है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »