BJP के चुनाव प्रचार को देखने जयपुर जाएंगे विदेशी राजनयिक, इस पहल के तहत करेंगे दौरा

November 22, 2023

 BJP के चुनाव प्रचार को देखने जयपुर जाएंगे विदेशी राजनयिक, इस पहल के तहत करेंगे दौरा


भाजपा ने बुधवार को कहा कि विदेशी राजनयिकों का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल 22-23 नवंबर को जयपुर का दौरा करेगा और भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान का प्रत्यक्ष अनुभव हासिल करेगा। भाजपा के 42 वें स्थापना दिवस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा शुरू की गई भाजपा को जानो पहल के तहत विदेशी राजनयिकों का दौरा होने वाला है।

एजेंसी, जयपुर। भाजपा ने बुधवार को कहा कि विदेशी राजनयिकों का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल 22-23 नवंबर को जयपुर का दौरा करेगा और भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान का प्रत्यक्ष अनुभव हासिल करेगा। भाजपा के 42 वें स्थापना दिवस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा शुरू की गई भाजपा को जानो पहल के तहत विदेशी राजनयिकों का दौरा होने वाला है।



आधिकारिक बयान के अनुसार, नेपाल दूतावास के उप प्रमुख सुरेंद्र थापा, डेनमार्क दूतावास के राजनीतिक और आर्थिक परामर्शदाता बर्जर्के कोफोड शूता, बांग्लादेश उच्चायोग के राजनीतिक परामर्शदाता मोहम्मद शफीउल आलम, कोरिया गणराज्य के दूतावास के राजनीतिक शोधकर्ता अन्ना किम और कोरिया गणराज्य के दूतावास की राजनीतिक अधिकारी, शारदा गिरी, प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा होंगी। इसी तरह के प्रतिनिधिमंडल पहले पार्टी के राज्य चुनाव अभियानों का निरीक्षण करने के लिए नवंबर और दिसंबर 2022 में हिमाचल प्रदेश, गुजरात और नवंबर 2023 में मध्य प्रदेश का दौरा कर चुके हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »