हूती विद्रोहियों ने US नेवी शिप पर दागीं दो बैलिस्टिक मिसाइल, यूएस सेंट्रल कमांड का दावा

November 26, 2023

 हूती विद्रोहियों ने US नेवी शिप पर दागीं दो बैलिस्टिक मिसाइल, यूएस सेंट्रल कमांड का दावा


यमन से विद्रोही संगठन हूती ने बैलिस्टिक मिसाइलें दागी हैं। अमेरिकी सेना ने सोमवार को बताया कि हूती नियंत्रित यमन से दो बैलिस्टिक मिसाइलें अदन की खाड़ी में दागी गई है। समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक हूती ने सोमवार को दो बैलिस्टिक मिसाइलें दागी हैं। जो एक अमेरिकी युद्धपोत के पास गिरी हैं। हालांकि हूती द्वारा बैलिस्टिक मिसाइलें दागे जाने की पुष्टि नहीं की गई है।

हूती विद्रोहियों ने US नेवी शिप पर दागीं दो बैलिस्टिक मिसाइल, यूएस सेंट्रल कमांड का दावा (फाइल फोटो)

HIGHLIGHTSहूती ने दो बैलिस्टिक मिसाइल दागी।
हूती ने नहीं की हमले की पुष्टि।

एपी, दुबई। यमन से विद्रोही संगठन हूती ने बैलिस्टिक मिसाइलें दागी हैं। अमेरिकी सेना ने सोमवार को बताया कि हूती नियंत्रित यमन से दो बैलिस्टिक मिसाइलें अदन की खाड़ी में दागी गई है।

हूती ने दो बैलिस्टिक मिसाइल दागी

समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक, हूती ने सोमवार को दो बैलिस्टिक मिसाइलें दागी हैं। जो एक अमेरिकी युद्धपोत के पास गिरी हैं। बता दें कि अमेरिकी युद्धपोत को इजरायल-हमास युद्ध के बीच अदन की खाड़ी में तैनात किया गया है।

अमेरिकी युद्धपोत के पास गिरी मिसाइलें

यूएस सेंट्रल कमांड ने एक बयान जारी कर बताया कि मिसाइलें अमेरिकी युद्धपोत से 16 किलोमीटर दूर पानी में गिरी है। सेंट्रल कमांड ने कहा कि इस घटना के दौरान किसी भी जहाज को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और न ही किसी के घायल होने की सूचना है।

हूती ने नहीं की हमले की पुष्टि

हालांकि, हूती द्वारा बैलिस्टिक मिसाइलें दागे जाने की पुष्टि नहीं की गई है। सेंट्रल कमांड ने यह भी कहा कि उसने सेंट्रल पार्क को निशाना बनाने वाले पांच हमलावरों को पकड़ा है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »