हमास की तरह दशहत पैदा करने आए थे आतंकी', मुंबई हमले की 15वीं बरसी पर इजरायली राजदूत बोले- हम भारत के साथ हैं खड़े

November 25, 2023

 हमास की तरह दशहत पैदा करने आए थे आतंकी', मुंबई हमले की 15वीं बरसी पर इजरायली राजदूत बोले- हम भारत के साथ हैं खड़े


मुंबई हमले की आज 15वीं बरसी है। मुंबई हमले की 15वीं बरसी पर भारत में इजरायल के राजदूत ने मृतकों को याद किया। उन्होंने इस घटना को भारत के लिए भयावह बताया। उन्होंने कहा कि हमास की तरह आतंकी इस घटना का प्रसारण करना चाहते थे। उनका मकसद न केवल हत्या करना था बल्कि जीवित बचे लोगों में दहशत पैदा करना और उन्हें डराना था।
'हमास की तरह दशहत पैदा करने आए थे आतंकी', मुंबई हमले की 15वीं बरसी पर इजरायली राजदूत बोले

HIGHLIGHTSमुंबई हमले की 15वीं बरसी आज।
इजरायल राजदूत ने मृतकों को दी श्रद्धांजलि।

एएनआई, नई दिल्ली। Mumbai Terror Attack 26/11 15 Years: मुंबई हमले की 15वीं बरसी पर भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन ने अपनी जान गंवाने वाले लोगों को याद किया। राजदूत गिलोन ने कहा कि यह एक भयानक घटना थी, जब मुंबई के लोगों को एक आतंकी हमले का सामना करना पड़ा था।

'हमास की तरह दशहत पैदा करने आए थे आतंकी'

राजदूत गिलोन ने कहा कि मुंबईवासियों के जीवन को दहशत से भरने के लिए आतंकियों ने मुंबई हमले को अंजाम दिया था। उन्होंने कहा कि हमास की तरह आतंकी इस घटना का प्रसारण करना चाहते थे। उनका मकसद न केवल हत्या करना था, बल्कि जीवित बचे लोगों में दहशत पैदा करना और उन्हें डराना था।

पीएम मोदी के बयान का किया जिक्र

इजरायली दूत ने कहा कि हम भारतीय को बताना चाहते हैं कि इजरायल हमेशा ही भारत के साथ खड़ है। जब आप आतंकवाद से लड़ते हैं तो कोई किंतु-परंतु नहीं होता है। हम साथ मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि आतंकवाद एक वैश्विक घटना है, आपको विश्व स्तर पर हाथ मिलाना होगा। दुनिया के देशों, स्वतंत्र लोगों को इससे लड़ने के लिए हाथ मिलाना होगा और प्रयास करना होगा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »