David Beckham ने Shah Rukh और उनकी फैमिली को अपने घर आने का दिया न्योता, वेलकम बैश के लिए सोनम को कहा धन्यवाद

November 17, 2023

 David Beckham ने Shah Rukh और उनकी फैमिली को अपने घर आने का दिया न्योता, वेलकम बैश के लिए सोनम को कहा धन्यवाद


इंगलिश फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckam) की भारत यात्रा को यादगार बनाने में बॉलीवुड सेलेब्स सोनम कपूर और शाह रुख खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों ही सितारों ने अपने-अपने घर पर एक शानदार वेलकम पार्टी होस्ट की। अब डेविड ने शाह रुख और सोनम को धन्यवाद देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं साथ ही अपने घर पर भी इनवाइट किया है।
डेविड बेकहम ने शाह रुख खान और सोनम कपूर को शानदार स्वागत के लिए कहा धन्यवाद। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

HIGHLIGHTSडेविड बेकहम ने शाह रुख खान को कहा महान
डेविड ने शाह रुख और उनकी फैमिली को दिया इन्विटेशन
डेविड बेकहम ने सोनम कपूर को भी कहा धन्यवाद

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व इंगलिश फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) हाल ही में भारत आए और भारत वर्सेज न्यूजीलैंड का आईसीसी वर्ल्ड कप का सेमी फाइनल देखा। इसके बाद उनके लिए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने शानदार वेलकम पार्टी रखी। डेविड ने इस स्वागत के लिए अब दोनों सितारों के लिए एक पोस्ट किया है।

डेविड ने शाह रुख-सोनम के लिए किया पोस्ट

डेविड ने शाह रुख खान और सोनम को धन्यवाद किया है। डेविड ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में डेविड शाह रुख खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह सोनम और आनंद के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। फोटो के साथ डेविड ने दोनों सितारों के लिए एक नोट लिखा है।

डेविड ने शाह रुख को बताया 'महान'

डेविड ने लिखा, "इस महान शख्स के घर में स्वागत होना सम्मान की बात है। शाह रुख, गौरी और उनके प्यारे बच्चों व क्लोज फ्रेंड्स के साथ खाना एन्जॉय करना- मेरी पहली भारत यात्रा बहुत खूबसूरत रही। मेरे दोस्त, आपको और आपकी फैमिली का मेरे घर पर किसी भी समय स्वागत है।"

सोनम के लिए डेविड का थैंक्यू मैसेज

डेविड ने सोनम कपूर के लिए लिखा, "सोनम और आनंद आहूजा, आपने इस हफ्ते बहुत गरमजोशी और दयालुता के साथ मेरी मेजबानी की। अपने घर में इतनी शानदार शाम को बनाने के लिए आपका धन्यवाद। फिर से मिलते हैं।" इस पोस्ट का जवाब देते हुए सोनम ने उन्हें 'जेंटलमैन' बताया है।
सोनम ने रखी थी डेविड के लिए शानदार पार्टी

डेविड बेकहम की भारत यात्रा को यादगार बनाने के लिए पहले सोनम कपूर ने अपने घर पर एक शानदार वेलकम पार्टी होस्ट की थी, जहां बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी। सोनम कपूर की पार्टी से सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें वायरल हुई थीं।
मन्नत में रखी गई थी डेविड के लिए डिनर पार्टी

सोनम कपूर के बाद गुरुवार को शाह रुख खान के महल 'मन्नत' में डेविड के लिए पार्टी होस्ट की गई। शाह रुख द्वारा की गई पार्टी में सोनम कपूर, अनिल कपूर और आनंद आहूजा भी मौजूद रहे। गौरी खान, सुहाना खान और आर्यन खान ने भी अपने डैडी शाह रुख के साथ डेविड की मेहमान नवाजी में कोई कमी नहीं छोड़ी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »