Randeep Hooda Wedding Pics: एक दूजे के हुए लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा, सामने आई पहली वेडिंग एल्बम

November 29, 2023

 Randeep Hooda Wedding Pics: एक दूजे के हुए लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा, सामने आई पहली वेडिंग एल्बम


Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding एक्टर रणदीप हु्ड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ बुधवार को शादी रचा ली है। मणिपुर के इम्फाल में रणदीप ने लिन के साथ अपने नए जीवन की नई पारी की शुरुआत की है। इस दौरान मर्डर 3 कलाकार ने अपनी शादी की लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर वाहवाही लूटी है।
रणदीप हुड्डा की शादी की फोटो आईं सामने (Photo Credit-Randeep Hooda Instagram)

HIGHLIGHTSरणदीप हुड्डा ने शेयर कीं शादी की लेटेस्ट तस्वीरें
लिन लैशराम के शादी के बंधन में बंधे रणदीप
कपल की ये वेडिंग फोटो हैं कमाल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding Pics: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा इन समय अपनी शादी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है। बुधवार को मणिपुर के इम्फाल में रणदीप ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी कर जीवन की एक नई पारी का आगाज किया है।

सोशल मीडिया पर इन कपल की वेडिंग की लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। इस बीच रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी अपनी शादी की पहली तस्वीरों को शेयर किया है।

रणदीप हुड्डा ने शेयर कीं शादी की लेटेस्ट तस्वीरें

बुधवार को रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने अपने-अपने परिवार की मौजूदगी में विवाह पूरा किया है। लंबे समय से इस कपल की शादी को लेकर सुर्खियों का बाजार काफी गर्म था, ऐसे में 29 नवंबर को रणदीप और लिन हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे को अपना बना लिया है।





इस दौरान हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों में से एक रणदीप हुड्डा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणदीप व्हाइट कलर का धोती-कुर्ता और लिन लैशराम मणिपुर की ट्रेडिशनल वेडिंग ड्रेस पोटलई पहने हुए नजर आ रही हैं। दुल्हन के लिबाज में लिन लैशराम बेहद खूबसूरत लग रही हैं।



वहीं रणदीप का लुक भी काफी शानदार दिख रहा है। आलम ये है सोशल मीडिया पर रणदीप और लिन की शादी ये तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं, साथ ही वे इस कपल को शादी की बधाइयां भी दे रहे हैं।


इस रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे रणदीप और लिन

दरअसल रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Lin Laishram) की शादी मणिपुर के सांस्कृतिक विवाह रस्म मैतई के जरिए संपन्न हुआ है। इसका अंदाजा आप रणदीप और लिन की वैवाहिक पोशाक को देखकर आसानी से लगा सकते हैं। मणिपुर में मैतई विवाह का बहुत पुराना चलन है।

ऐसे में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी के बाद ये रस्म चर्चा का विषय बन गई है। बता दें कि शादी के बाद मुंबई में इन दोनों का वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा, जिसमें तमाम फिल्मी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »