इजरायल ने दुनिया को दिखाई हमास की दरिंदगी, महिला से बर्बरता का वीडियो किया जारी

November 20, 2023

 इजरायल ने दुनिया को दिखाई हमास की दरिंदगी, महिला से बर्बरता का वीडियो किया जारी


इजरायल ने सोमवार को 7 अक्टूबर का एक वीडियो जारी किया है जिसमें हमास के बंदूकधारी आतंकियों द्वारा महिला मारते हुए दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदूकधारी कैसे इजरायल में घुसे और एक आउटडोर संगीत कार्यक्रम में लोगों का पीछा कर रहे हैं। इसमें एक महिला को बेहद करीब से मारते हुए दिखा गया है।
इजरायल ने दुनिया को दिखाई हमास की दरिंदगी 
HIGHLIGHTSहमास ने सैकड़ों लोगों को मौत के घाट उतार दिया था
बंदूकधारी ने महिला को करीब से मारी गोली
इजरायली हमले में 13,300 फलस्तीनी मारे गए

रॉयटर्स, यरुशलम। इजरायल ने सोमवार को 7 अक्टूबर का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें हमास के बंदूकधारी आतंकियों द्वारा महिला मारते हुए दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदूकधारी कैसे इजरायल में घुसे और एक आउटडोर संगीत कार्यक्रम में लोगों का पीछा कर रहे हैं। इसमें एक महिला को बेहद करीब से मारते हुए दिखा गया है।

इजरायल हमास के ऊपर लगातार कार्रवाई कर रहा है, जिसकी वजह से उसकी अंतरराष्ट्रीय आलोचना हो रही है। युद्धविराम की बढ़ती मांगों के बावजूद, इजरायल ने कहा है कि वह तब तक अपना अभियान जारी रखेगा जब तक हमास का सफाया नहीं हो जाता।

हमास ने सैकड़ों लोगों को मौत के घाट उतार दिया था

हमास ने इसी कार्यक्रम को निशाना बनाते हुए सैकड़ों लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। इजरायल ने हमास के इसी हमले के जवाबी कार्रवाई की है, जिसने घातक युद्ध को जन्म दिया है।

बंदूकधारी ने महिला को करीब से मारी गोली

वीडियो के आखिर में दिखाया गया है कि एक महिला जमीन पर बैठी हुई है, उसके ठीक बगल में एक बंदूकधारी मौजूद है। कुछ देर बाद ही बंदूकधारी अपनी राइफल से महिला के ऊपर करीब से गोली चलाता है, जिससे उसकी मौत हो जाती है। हालांकि, महिला की पहचान नहीं हो पाई।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »