मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पेशाब-कांड के पीड़ित आदिवासी युवक का पैर धोकर, आरती, तिलक लगाकर और शाल ओढ़ाकर सम्मान किया...

July 06, 2023




 भोपाल / मध्यप्रदेश के सीधी जिले में भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला द्वारा आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की घटना ने मानवता को शर्मसार किया। और इस निंदनीय घटना ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है।

पीड़ित आदिवासी दशमत और उसका परिवार आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके निवास पर पहुँचा। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पीड़ित आदिवासी युवक का हाथ पकड़कर अंदर लेकर गए। और उसको स-सम्मान बिठाकर उसके पैर धोए, आरती उतारी, तिलक लगाया एवं शाल ओढ़ाकर उसका सम्मान किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पीड़ित आदिवासी युवक दशमत से कहा, मेरा मन बहुत द्रवित है, इस घटना से में बहुत आहात हूँ में आपसे माफी माँगता हूँ। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित से उसके कामकाज के बारे में पूछा। तुम क्या काम करते हो, मध्यप्रदेश सरकार की कौनसी योजना का लाभ आपको मिल रहा है, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ क्या आपको मिला, लाड़ली बहना योजना का लाभ आपके घर की महिलाओं को मिला। उल्लेखनीय है की आरोपी प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर उस पे NSA लगा दिया गया है और अदालत ने उसे जेल भेज दिया है एवं प्रशासन ने बुलडोज़र चलाकर उसका मकान ढहा दिया है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »