Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी का हुआ रिव्यू, पोस्ट में कही गई थी ये बात

November 28, 2023

 Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी का हुआ रिव्यू, पोस्ट में कही गई थी ये बात


सलमान खान अपनी फिल्मों के कारण अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। इसके अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। पिछले कुछ वक्त से इस बात की खबरें आ रही हैं कि गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। उन्हें मिलने वाली धमकी का सिलसिला खत्म या कम होने का नाम नहीं ले रहा।

File Photo of Salman Khan. Photo Credit: X

HIGHLIGHTSबॉलीवुड सुपरस्टार हैं सलमान खान
लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सिक्योरिटी का हुआ रिव्यू
सलमान को लेकर चिंता में फैंस

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। दिवाली के दौरान उनकी 'टाइगर 3' रिलीज हुई थी, जिसे लेकर 'भाईजान' सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन यह सिर्फ एक वजह नहीं है, जिस कारण सलमान चर्चा में हैं। उन्हें मिलने वाली धमकियों के कारण एक्टर चर्चा में बने हुए हैं।

कुछ समय पहले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर सलमान खान के साथ उनकी करीबी संबंधों के कारण हमला किया गया था। अब मुंबई पुलिस ने खान की सुरक्षा का रिव्यू किया है।

सलमान की सिक्योरिटी को लेकर हुई ये चर्चा

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, एक सीनियर ऑफिसर ने मामले में डेवलेप्मेंट को कन्फर्म करते हुए बताया है कि सलमान खान की सिक्योरिटी का रिव्यू किया गया है और इसमें किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जा रही है। उन्होंने सलमान खान से भी उन्हें मिलने वाली सिक्योरिटी पर बात की है।

बता दें कि सलमान खान को वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है। कुछ दिनों पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के यह कहने के बाद कि कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमले के कारण सलमान संग उनके नजदीकी रिश्ते हैं, इससे भाईजान के फैंस की चिंता बढ़ गई है। सलमान खान को वापस से धमकी मिली है, इसलिए मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा का रिव्यू किया है। इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक फेसबुक अकाउंट ने कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमले की जिम्मेदारी ली थी।
पोस्ट में कही थी यह बात

पोस्ट में लिखा था, 'सलमान खान के साथ आपके करीबी रिश्ते आपकी सुरक्षा नहीं करेंगे। अब आपके 'भाई' के आगे आकर आपको बचाने का वक्त आ गया है। यह सलमान खान के लिए भी मैसेज है- सह सोचकर बेवकूफ मत बनना कि दाऊद इब्राहिम आपको हमारी पहुंच से बचा सकते हैं। आपको कोई नहीं बचा सकता। सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु पर आपकी दिखावटी प्रतिक्रिया पर किसी का ध्यान नहीं गया। आप उनके चरित्र और क्रिमिनल बैकग्राउंड से अच्छी तरह से परिचित थे।'अर

लॉरेंस बिश्नोई के मैसेज के बाद गिप्पी ग्रेवाल ने क्लियर किया कि सलमान खान उनके दोस्त नहीं हैं और उनके आपस में कोई संबंध नहीं हैं। उन्होंने कहा कि 'मौजा ही मौजा' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान वह सलमान से मिले थे क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें न्योता दिया था और उसके पहले वह उनसे बिग बॉस के सेट पर मिले थे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »