CM शिवराज और कमलनाथ आज इंदौर में एक साथ भरेंगे चुनावी हुंकार, जनसभा को भी करेंगे सबोंधित

October 30, 2023

 CM शिवराज और कमलनाथ आज इंदौर में एक साथ भरेंगे चुनावी हुंकार, जनसभा को भी करेंगे सबोंधित




मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहां अपने प्रत्याशियों का नामांकन कराते नजर आएंगे। वह रविवार को सीहोर जिला के गोपालपुर में चुनाव प्रचार करते नजर आए। वहीं कमलनाथ नाथ इंदौर में चुनावी अभियान शुरू करते हुए क्षेत्र में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के अनुसार कमलनाथ सुबह 10 बजे राजबाड़ा पर देवी अहिल्या बाई होलकर प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कांग्रेस प्रत्याशियों की नामांकन रैली को शुरू करेंगे।

जेएनएन, इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल जोर-शोर से लगे हुए हैं। इसी कड़ी में बीजेपी और कांग्रेस भी चुनाव को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ दोनों ही इंदौर में चुनावी बिगुल फूंकते नजर आएंगे।

प्रत्याशियों का कराएंगे नामांकन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को अपने प्रत्याशियों का नामांकन कराते नजर आएंगे। वह रविवार को सीहोर जिला के गोपालपुर में चुनाव प्रचार करते नजर आए। वहीं, कमलनाथ नाथ इंदौर में चुनावी अभियान शुरू करते हुए क्षेत्र में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस के अनुसार, कमलनाथ सुबह 10 बजे राजबाड़ा पर देवी अहिल्या बाई होलकर प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कांग्रेस प्रत्याशियों की नामांकन रैली को शुरू करेंगे। नामांकन के लिए प्रत्याशियों के साथ कलेक्टर कार्यालय पर पहुंचेंगे।


अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

जिले के सभी नौ विधानसभा सीटों से प्रत्याशी रैली में शामिल होंगे। इंदौर में मोती तबेला पर पहली चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। रविवार शाम को शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीतसिंह चड्ढा के साथ भोपाल से पहुंचे अधिकारियों ने रैली मार्ग और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »