Khichdi 2 Vande Raka Song: विद्या बालन ने रिलीज किया खिचड़ी 2 का दूसरा गाना, सुनते ही थिरक उठेंगे कदम

October 18, 2023

 Khichdi 2 Vande Raka Song: विद्या बालन ने रिलीज किया खिचड़ी 2 का दूसरा गाना, सुनते ही थिरक उठेंगे कदम


Khichdi 2 Vande Raka Song गाने की बीट्स थिरकने के लिए मजबूर करती हैं। नवरात्रि के दिनों के लिए यह मुकम्मल गीत है। फिल्म दिवाली की छुट्टियों में रिलीज होगी। खिचड़ी फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म है और 13 साल बाद आ रही है। पारेख परिवार इस बार एक अनोखे मिशन पर निकलेगा। यह फैमिली कॉमेडी फिल्म है जिसमें कई दमदार कलाकार नजर आएंगे।
विद्या बालन ने फिल्म का गाना लॉन्च किया। फोटो- इंस्टाग्राम

HIGHLIGHTSखिचड़ी 2 का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है
फिल्म 17 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
खिचड़ी 2 पहली फिल्म के 13 साल बाद आ रही है

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिवाली के मौके पर सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के पांच दिन बाद 17 नवम्बर को फैमिली कॉमेडी फिल्म खिचड़ी 2 सिनेमाघरों में पहुंचेगी। नवरात्रि त्योहार की बीच बुधवार को फिल्म का दूसरा गाना वंदा राका रिलीज किया गया है, जो थिरकने के लिए मजबूर करता है।

गाने का टीजर विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। गाने पर विद्या ने भी जेडी मजेठिया और कीर्ति कुल्हरी के साथ स्टेप्स किये हैं। इस गाने का ऑडियो पहले ही रिलीज कर दिया गया था। अब इसका वीडियो जारी किया गया है। विद्या बालन ने खिचड़ी परिवार की तारीफ करते हुए लिखा-

मुझे खिचड़ी परिवार और उनकी दीवानगी बहुत पसंद है। मुझे यकीन है आप भी इसे पसंद करते होंगे। वंदे राका चैलेंज में मुझे ज्वाइन कीजिए।
स्विटजरलैंड में शूट हुआ गाना

वंदे राका गाने के वीडियो में कीर्ति कुल्हारी के साथ जेडी मजीठिया की जोड़ी खूबसूरत लोकेशंस पर थिरकती नजर आ रही हैं। गाना स्विट्जरलैंड में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है। देव नेगी और चांदनी विजयकुमार शाह ने गाने को आवाज दी है, जबकि संगीत चिरंतन भट्ट का है। गाने के बोल मनोज यादव ने लिखे हैं। गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

आतिश कपाड़िया द्वारा लिखित और निर्देशित खिचड़ी 2 का निर्माण जमनादास मजेठिया (जेडी) ने किया है। यह क्रेजी कॉमेडी फिल्म है, जिसमें पारेख परिवार अपनी हरकतों से हंसाता है। फिल्म में अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, प्रतीक गांधी, जेडी मजेठिया, कीर्ति कुल्हरी और राजीव मेहता जैसे कलाकार शामिल हैं।

छोटे पर्दे पर कई सालों तक दर्शकों को हंसाने के बाद 2010 में फिल्म खिचड़ी: द मूवी रिलीज हुई थी। अब 13 साल बाद इसका दूसरा पार्ट आ रहा है। फिल्म 17 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
क्या कहता है खिचड़ी 2 का टीजर?

लगभग एक मिनट और 20 सेकंड के 'खिचड़ी 2' के टीजर की शुरुआत एक वॉइसओवर से होती है, जिसमें सलमान खान के रोल टाइगर और शाह रुख खान के किरदार पठान के जिक्र के साथ पारेख परिवार को 5 करोड़ रुपये के बदले एक खुफिया मिशन पर पांथुकिस्तान जाने के लिए कहा जाता है।

टीजर वीडियो में कीर्ति कुल्हरी की भी एक झलक दिखाई गई है, जिसमें वह हिमांशु की मिसिंग रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाती हुई नजर आती हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »