Amit Shah: गृह मंत्री शाह आज आदिवासी युवाओं से होंगे रूबरू, दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित होगा कार्यक्रम

October 18, 2023

 Amit Shah: गृह मंत्री शाह आज आदिवासी युवाओं से होंगे रूबरू, दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित होगा कार्यक्रम


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को आदिवासी युवा आदान-प्रदान कार्यक्रम के तहत बुधवार को आदिवासी युवाओं से रूबरू होंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य चयनित राज्यों व जिलों के आदिवासी युवाओं को सांस्कृतिक लोकाचार भाषा और लोगों की जीवन शैली को समझने के लिए विभिन्न स्थानों पर जाने का अवसर प्रदान करना है।

गृह मंत्री शाह आज आदिवासी युवाओं से होंगे रूबरू, दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित होगा कार्यक्रम

एएनआइ, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को आदिवासी युवा आदान-प्रदान कार्यक्रम के तहत बुधवार को आदिवासी युवाओं से रूबरू होंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य चयनित राज्यों व जिलों के आदिवासी युवाओं को सांस्कृतिक लोकाचार, भाषा और लोगों की जीवन शैली को समझने के लिए विभिन्न स्थानों पर जाने का अवसर प्रदान करना है।

दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित होगा कार्यक्रम
दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित होने वाले कार्यक्रम का उद्देश्य युवाओं को देश के विभिन्न हिस्सों में हुई तकनीकी और औद्योगिक प्रगति से भी अवगत कराना और शिक्षा, कौशल विकास और रोजगार के अवसर के प्रति जागरूकता पैदा करना है।

ये गतिविधियां होंगी शामिल

आदिवासी युवा आदान-प्रदान कार्यक्रम की प्रमुख गतिविधियों में संवैधानिक अधिकारियों, गणमान्य और प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ संवादात्मक सत्र, पैनल चर्चा, व्याख्यान सत्र और आजादी का अमृत महोत्सव के तहत गतिविधियां आदि शामिल हैं। प्रत्येक आदिवासी युवा आदान-प्रदान कार्यक्रम की अवधि सात दिन की है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »