'लियो' की बॉक्स ऑफिस पर हुई 'विजय', संजय दत्त की फिल्म ने 11 दिनों में किया ऐसा कमाल

October 29, 2023

 'लियो' की बॉक्स ऑफिस पर हुई 'विजय', संजय दत्त की फिल्म ने 11 दिनों में किया ऐसा कमाल


Leo Box Office Day 11 Collection थलापति विजय-संजय दत्त और तृषा कृष्णन स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ चुकी है। 11 दिनों के अंदर ही इस मूवी ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। जानिए फिल्म की सभी भाषाओं में कमाई-

11 दिनों में इंडिया में लियो ने 300 करोड़ का आंकड़ा किया पार / फोटो- IMDB

HIGHLIGHTSबॉक्स ऑफिस पर लियो ने 11 दिनों में की बंपर कमाई
नहीं थम रही विजय-संजय दत्त की फिल्म की कमाई
इस भाषा में Leo का हुआ सबसे ज्यादा कारोबार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Leo Box Office Day 11 Collection: साउथ फिल्मों का पिछले काफी समय से दुनियाभर में बोलबाला देखने को मिला। एक तरफ जहां हिंदी फिल्में पैन इंडिया रिलीज के बाद भी साउथ की ऑडियंस पर कुछ खास असर नहीं छोड़ पा रही है, तो वहीं तमिल-तेलुगु भाषा में बनी फिल्में डब के बाद भी हिंदी ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह पक्की करने से नहीं चूक रही हैं।

अब इसी लिस्ट में शामिल हो गया है, थलापति विजय और संजय दत्त स्टारर फिल्म लियो (Leo Movie),जिसने 11 दिनों के अंदर ही बॉक्स ऑफिस का गर्दा उड़ाते हुए कई फिल्मों के छक्के छुड़ा दिए हैं। इस फिल्म ने सभी भाषाओं में अब तक कितना बिजनेस किया, बिना देरी किये देखते हैं इसके आंकडें-

लियो ने 11 दिनों में इंडिया में 300 करोड़ का आंकड़ा किया पार

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म में थलापति विजय के साथ-साथ दर्शकों को संजय दत्त (Sanjay Dutt) और तृषा कृष्णन का काम भी काफी पसंद आ रहा है। पहले ही दिन लियो ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ये साबित कर दिया था कि वह बॉक्स ऑफिस की गद्दी इतनी जल्दी छोड़ने वाली नहीं है।

ऐसा ही कुछ 11 दिनों में देखने को भी मिला। ओरिजिनल भाषा तमिल के साथ-साथ थलापति विजय की लियो ने हिंदी में भी शानदार कमाई की। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्शन थ्रिलर इस फिल्म ने 11 दिनों के अंदर इंडिया में नेट टोटल 303.54 करोड़ की कमाई कर ली है।

लियो (Leo) बॉक्स ऑफिस 11 डेज कलेक्शन
लियो इंडिया नेट कलेक्शन 303.54 करोड़ रुपए
लियो इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 337.75 करोड़ रुपए
लियो तमिल भाषा टोटल कलेक्शन 243.59 करोड़ रुपए
लियो तेलुगु भाषा कलेक्शन 37.8 करोड़ रुपए
लियो हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन 20.85 करोड़ रुपए

हिंदी भाषा में इस फिल्म ने संडे को लगभग 1.65 करोड़ का सिंगल डे पर कारोबार किया। हिंदी में लियो की टोटल कमाई 20.85 करोड़ के आसपास है।
तमिल भाषा में 'लियो' की हुई छप्परफाड़ कमाई

हिंदी में फिल्म का बिजनेस ठीक ठाक रहा, लेकिन संजय दत्त और विजय स्टारर इस फिल्म ने ओरिजिनल भाषा तमिल में बॉक्स ऑफिस का गर्दा उड़ाकर रख दिया। साउथ में फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 11वें दिन तमिल में इस फिल्म ने सिंगल डे पर रविवार को लगभग 13.54 करोड़ का बिजनेस किया, जिसके बाद इसकी टोटल कमाई 243.59 करोड़ तक पहुंच गयी है।



इसके अलावा तेलुगु भाषा में मूवी ने अब तक 37.8 करोड़ का कारोबार किया है। तेलुगु में संडे को फिल्म की कमाई 1.45 करोड़ के आसपास हुई। कन्नड़ में अब तक फिल्म का कलेक्शन 1.3 करोड़ तक पहुंचा है। इस फिल्म ने इंडिया में ग्रॉस कमाई 337.75 करोड़ के आसपास कर ली है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »