India vs Ban Playing 11: बांग्‍लादेश से आज पुणे में होगी जंग, इन 11 खिलाड़‍ियों को आजमा सकती है भारतीय टीम

October 18, 2023

 India vs Ban Playing 11: बांग्‍लादेश से आज पुणे में होगी जंग, इन 11 खिलाड़‍ियों को आजमा सकती है भारतीय टीम


भारत और बांग्‍लादेश के बीच आज पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 17वां मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम ने अपने शुरुआती तीनों मैच जीते और उसके हौसले बुलंद हैं। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया की कोशिश लगातार चौथी जीत दर्ज करने की होगी। इसे ध्‍यान में रखते हुए बांग्‍लादेश के खिलाफ इस प्‍लेइंग 11 के साथ भारतीय टीम मैदान संभाल सकती है।
IND vs BAN: आर अश्विन को शार्दुल की जगह पर मौका मिल सकता है।

HIGHLIGHTSभारत और बांग्लादेश के बीच अहम मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा
भारतीय टीम ने अब तक खेले तीनों ही मैचों में जीत दर्ज की है
बांग्लादेश को लगातार दो मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है
स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ind vs Ban Playing 11 World Cup 2023। भारत और बांग्‍लादेश के बीच आज पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 17वां मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम ने अपने शुरुआती तीनों मैच जीते और उसके हौसले बुलंद हैं। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया की कोशिश लगातार चौथी जीत दर्ज करने की होगी।

पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से पीटने के बाद रोहित की पलटन गुरुवार को बांग्लादेश से भिड़ेगी। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 17वें मैच में आर अश्विन की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है। लगातार तीन जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया की हौसले बुलंद हैं। वहीं, बांग्लादेश दो हार के बाद जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी।

आर अश्विन की होगी वापसी?

दरअसल, भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 17वां मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियमम में खेला जाना है। पुणे के इस मैदान से स्पिन गेंदबाजों को अच्छी खासी मदद मिलती है। ऐसे में कप्तान रोहित अश्विन के अनुभव पर दांव खेल सकते हैं। अफगानिस्तान और फिर पाकिस्तान के खिलाफ भी अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। अश्विन अगर अंतिम ग्यारह में लौटते हैं, तो शार्दुल ठाकुर को बेंच पर बैठना पड़ सकता है।
शार्दुल को मिलेगा आराम?

शार्दुल ठाकुर भले ही पिछले दो मैचों में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हों, लेकिन कप्तान रोहित ऑलराउंडर का ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं कर सके हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ शार्दुल ने सिर्फ छह ओवर गेंदबाजी की थी, तो पाकिस्तान के बल्लेबाजों को तंग करने के लिए शार्दुल को सिर्फ दो ही ओवर मिले थे।

इन दो मैचों में शार्दुल ने कुल एक विकेट निकाला है और दोनों ही गेम में ऑलराउंडर को बल्लेबाजी करने का मौका भी नहीं मिल सका है। ऐसे में कप्तान रोहित शार्दुल की जगह पर अश्विन को मौका दे सकते हैं, जो अपने कोटे के 10 ओवर पूरे फेंकते हुए दिखाई देंगे।

बेहतरीन फॉर्म में टीम इंडिया

भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में शानदार फॉर्म में नजर आई है। पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया का प्रदर्शन लाजवाब रहा था। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव ने जमकर कहर बरपाया था। वहीं, सिराज और रविंद्र जडेजा भी अपना कमाल दिखाने में सफल रहे थे। बल्लेबाजी में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोला था और हिटमैन ने पाकिस्तान के बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ा रख दी थी। श्रेयस अय्यर और विराट कोहली भी अच्छे टच में दिखाई दिए हैं।
IND vs BAN संभावित प्लेइंग 11

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन/ शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »