Ibrahim Zadran का बयान तुरंत हो गया सोशल मीडिया पर वायरल, अपना अवॉर्ड पाकिस्‍तान से वापस भेजे गए अफगानियों को किया डेडिकेट

October 24, 2023

 Ibrahim Zadran का बयान तुरंत हो गया सोशल मीडिया पर वायरल, अपना अवॉर्ड पाकिस्‍तान से वापस भेजे गए अफगानियों को किया डेडिकेट


अफगानिस्‍तान ने सोमवार को वर्ल्‍ड कप 2023 में बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्‍तान को 8 विकेट से मात दी। अफगानिस्‍तान ने वनडे वर्ल्‍ड कप में पहली बार पाकिस्‍तान को शिकस्‍त दी। अफगानिस्‍तान के ओपनर इब्राहिम जदरान ने 113 गेंदों में 10 चौके की मदद से 87 रन बनाए। इब्राहिम को शानदार प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। जदरान ने अपना अवॉर्ड जानें किसे समर्पित किया।
इब्राहिम जदरान ने 113 गेंदों में 10 चौके की मदद से 87 रन बनाए

HIGHLIGHTSअफगानिस्‍तान ने पाकिस्‍तान को वर्ल्‍ड कप 2023 के 22वें मैच में 8 विकेट से पटखनी दी
इब्राहिम जदरान को शानदार प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया
इब्राहिम जदरान ने अपना अवॉर्ड पाकिस्‍तान से भेजे गए अफगानियों को समर्पित किया

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। अफगानिस्‍तान के ओपनर इब्राहिम जदरान ने अपना प्‍लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड उन अफगानियों को समर्पित किया, जिन्‍हें पाकिस्‍तान से वापस भेजा गया था। इब्राहिम जदरान ने अफगानिस्‍तान की पाकिस्‍तान पर ऐतिहासिक जीत के बाद यह बयान दिया, जो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया।

बता दें कि अफगानिस्‍तान ने सोमवार को वर्ल्‍ड कप 2023 के 22वें मैच में पाकिस्‍तान को 6 गेंदें शेष रहते 8 विकेट से मात दी। चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में पाकिस्‍तान ने पहले बल्‍लेबाजी करके 50 ओवर में सात विकेट खोकर 282 रन बनाए। जवाब में अफगानिस्‍तान ने 49 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।
अफगानिस्‍तान की पाकिस्‍तान पर पहली जीत

पता हो कि अफगानिस्‍तान ने वनडे इतिहास में पहली बार पाकिस्‍तान को मात दी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच कुल 7 वनडे खेले गए थे, जिसमें हर बार पाकिस्‍तान ने जीत दर्ज की थी। अफगानिस्‍तान ने बड़े मंच पर पाकिस्‍तान को धूल चटाई और क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया।

इब्राहिम जदरान का बयान


मैं अपना अवॉर्ड उन अफगानियों को समर्पित करता हूं, जिन्‍हें पाकिस्‍तान से वापस भेजा गया

युवा बल्‍लेबाज का बयान कुछ ही लम्‍हों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इब्राहिम का यह बयान उन खबरों के बीच आया, जिसमें बताया गया कि पाकिस्‍तान ने रिफ्यूजी को 1 नवंबर तक देश छोड़ने को कहा। खामा प्रेस के मुताबिक पाकिस्‍तान के राज्‍य से चलने वाले रेडियो में जानकारी दी गई कि 3,248 अफगानी रिफ्यूजी को 21 अक्‍टूबर को अफगानिस्‍तान भेजा गया।
जदरान का प्रदर्शन

अन्‍य रिपोर्ट्स में कहा गया कि 51,000 से ज्‍यादा अफगानियों को पाकिस्‍तान से वापस भेजा गया क्‍योंकि उनके पास प्रवासी दस्‍तावेज नहीं थे। याद दिला दें कि इब्राहिम जदरान ने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में 113 गेंदों में 10 चौके की मदद से 87 रन बनाए थे। इसके अलावा रहमानुल्‍लाह गुरबाज (65), रहमत शाह (77) और कप्‍तान हाशमतुल्‍लाह शाहिदी (48*) ने भी उम्‍दा पारियां खेली।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »