Leo Box Office Collection Day 8: एक हफ्ते में लुढ़की विजय की 'लियो', कमाई में भारी गिरावट, किया बस इतना बिजनेस

October 27, 2023

 Leo Box Office Collection Day 8: एक हफ्ते में लुढ़की विजय की 'लियो', कमाई में भारी गिरावट, किया बस इतना बिजनेस


Leo Day 8 Box Office Collection थलपति विजय स्टारर फिल्म लियो रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी। फिल्म ने दुनियाभर में जमकर नोट छापे लेकिन अब फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी गई है। मूवी ने सातवें दिन अब तक का सबसे कम कलेक्शन बटोरा है। जानिए गुरुवार को फिल्म का क्या हाल रहा।
थलपति विजय की फिल्म लियो की कमाई में आई भारी गिरावट (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

HIGHLIGHTSगुरुवार को लियो फिल्म का हुआ बुरा हाल
लियो ने एक हफ्ते में सबसे कम किया कलेक्शन
200 करोड़ के पार हो चुकी है लियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vijay Movie Leo Box Office Collection Day 8: थलपति विजय की फिल्म 'लियो' (Leo) ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए सिर्फ एक हफ्ते में 200 करोड़ पार कर लिये थे। मगर अब लगता है कि फिल्म की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई एक्शन से भरपूर तमिल थ्रिलर 'लियो' ने पहले दिन ही तहलका मचा दिया था। 6 दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर 'लियो' का कहर जारी रहा, लेकिन बुधवार से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई। दूसरे गुरुवार को 'लियो' का कलेक्शन जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

आठवें दिन लियो की कमाई में भारी गिरावट

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म 'लियो' की उल्टी गिनती बुधवार से शुरू हो गई थी। बंपर कमाई करने वाली फिल्म ने ऐसा रुख बदला कि कलेक्शन आधा हो गया। सातवें दिन जहां फिल्म ने सिर्फ 13 करोड़ का बिजनेस किया था, वहीं गुरुवार को ये आंकड़ा और भी कम था।



सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, विजय और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'लियो' ने घरेलू बॉक्स ऑफिर पर गुरुवार को सिर्फ 10 से 11 करोड़ के बीच कारोबार किया है। अगर ये आंकड़े सही हैं तो ये फिल्म का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है।
ढाई सौ करोड़ के पार लियो

भले ही 'लियो' की कमाई में भारी गिरावट आई हो, लेकिन जैसे-तैसे फिल्म 300 करोड़ के करीब पहुंच रही है। हफ्ते भर में फिल्म ने 265 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इन आठ दिनों में फिल्म का कलेक्शन किस तरह कम और ज्यादा हुआ है, जानिए इधर...पहला दिन- 64.8 करोड़
दूसरा दिन- 34.25 करोड़
तीसरा दिन- 38.3 करोड़
चौथा दिन- 39.8 करोड़
पांचवां दिन- 34.1 करोड़
छठा दिन- 30.7 करोड़
सातवां दिन- 13.4 करोड़
आठवां दिन- 10.25 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)

लाइफटाइम कलेक्शन- 265.60 करोड़

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »