बॉक्स ऑफिस पर झुकने को तैयार नहीं 'लियो', मंडे टेस्ट के बाद इतने करोड़ से आगे बढ़ा कलेक्शन

October 30, 2023

 बॉक्स ऑफिस पर झुकने को तैयार नहीं 'लियो', मंडे टेस्ट के बाद इतने करोड़ से आगे बढ़ा कलेक्शन


साउथ सिनेमा से आई फिल्म लियो अपने आसपास रिलीज हुई बाकी फिल्मों के छक्के छुड़ा रही है। लोग इस मूवी को देखना सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ये फिल्म खुद एक्टर विजय के लिए भी काफी खास है। इसने रिलीज के शुरुआती दिनों से ही कुछ फिल्मों के रिकॉर्ड ध्वस्त किए हैं। अब जानेंगे कि मंडे टेस्ट में फिल्म कितना कमा पाई।
Thalapath Vijay and Sanjay Dutt from Leo

HIGHLIGHTSबॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही 'लियो'
एक्टर विजय की फिल्म ने की अच्छी कमाई
सबसे ज्यादा तमिल में किया कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकेश कनगराज की एक्शन डायरेक्टोरियल फिल्म 'लियो' रिलीज के दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 10 दिनों तक फिल्म ने जमकर नोट छापे। हालांकि, इस बीच इसकी कमाई में उतार-चढ़ाव भी देखने को मिला, लेकिन टिकट विंडो पर अब तक थलापति विजय की फिल्म किंग बनकर सामने आई है। मंडे टेस्ट में भी फिल्म वही जादू चला पाई या नहीं, इसके आंकड़े सामने आ गए हैं।

बॉक्स ऑफिस पर छायी 'लियो'

'लियो' थलापति विजय के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक बनकर सामने आई है। दुनियाभर में फिल्म ने कुछ दिन पहले ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इससे यह थलापति विजय के करियर की पहली 500 करोड़ कमाने वाली मूवी बन चुकी है। वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी अच्छा कलेक्शन कर रही है। विजय की फिल्म ने डोमेस्टिक कलेक्शन में 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

मंडे को किया इतना कलेक्शन

'लियो' ने पहले हफ्ते में 264.25 करोड़ कमाए। वहीं, दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 7.65 करोड़, शनिवार को 15 करोड़, रविवार को 16.55 करोड़ और सोमवार को 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल कारोबार 307.95 करोड़ हो गया है।
किसमें किया कितना कलेक्शन आंकड़े
ग्रॉस कलेक्शन 350.83 करोड़
नेट कलेक्शन 307.95 करोड़
तमिल भाषा कलेक्शन 243.4 करोड़
तेलुगू भाषा कलेक्शन 37.65 करोड़
हिंदी भाषा कलेक्शन 20.85 करोड़
कन्नड़ भाषा कलेक्शन 1.35 करोड़

सबसे ज्यादा इस भाषा में हुई कमाई

लियो मूल रूप से तमिल भाषी फिल्म है। इसकी सबसे ज्यादा कमाई भी इसी भाषा में हुई है। पहले हफ्ते तमिल में लियो फिल्म ने 212.2 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते की शुरुआत से लेकर अब तक इसी भाषा में फिल्म ने 31.2 करोड़ कमाए हैं। टोटल 243.4 करोड़ फिल्म ने तमिल लैंग्वेज में कमा लिए हैं। वहीं, अगर सिर्फ हिंदी भाषा में किए गए कलेक्शन की बात करें, तो सिर्फ 20.85 करोड़ का कारोबार हो पाया है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »