IND vs ENG: बना रहे याराना... Virat Kohli ने Rohit Sharma को गोद में उठाकर मनाया जश्न

October 29, 2023

 IND vs ENG: बना रहे याराना... Virat Kohli ने Rohit Sharma को गोद में उठाकर मनाया जश्न


आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना टीम इंडिया के दमदार प्रदर्शन की असली वजह रहा है। बल्लेबाजी में रोहित अच्छी शुरुआत देते हैं तो कोहली उसको अंजाम तक पहुंचाते हैं। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ लखनऊ में वो नजारा देखने को मिला उसने हर भारतीय क्रिकेट फैन का दिल जीत लिया। कोहली ने विकेट का जश्न मनाते हुए रोहित को गोद में उठाया।
विराट कोहली ने रोहित शर्मा को गोद में उठाते हुए जीत का जश्न मनाया

HIGHLIGHTSविराट कोहली ने रोहित शर्मा को गोद में उठाया
भारत ने इंग्लैंड को एकतरफा मैच में 100 रन से हराया
मोहम्मद शमी ने झटके चार बड़े विकेट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Kohli hugged Rohit Sharma: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना टीम इंडिया के दमदार प्रदर्शन की असली वजह रहा है। बल्लेबाजी में रोहित अच्छी शुरुआत देते हैं, तो कोहली उसको अंजाम तक पहुंचाते हैं। बीच मैदान पर कोहली-रोहित को अक्सर ही बात करते हुए देखा जाता है।

हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ लखनऊ में वो नजारा देखने को मिला, उसने हर भारतीय क्रिकेट फैन का दिल जीत लिया। दरअसल, इकाना स्टेडियम में विकेट का जश्न मनाते हुए कोहली ने रोहित को गोद में उठा लिया, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कोहली ने रोहित को लगाया गले

दरअसल, 230 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 52 के स्कोर पर अपने पांच विकेट गंवा चुकी थी। छठे विकेट के लिए मोईन अली लियाम लिविंगस्टन के साथ मिलकर पारी को संवारने में जुटे थे। कप्तान रोहित शर्मा ने इस साझेदारी का अंत करने के लिए वापस से मोहम्मद शमी को अटैक पर लगाया। रोहित का यह दांव एकदम फिट बैठा और शमी ने आते ही मोईन अली की पारी का अंत कर दिया।

मोईन के आउट होने के बाद विराट कोहली और रोहित हंसते हुए एक-दूसरे की तरफ आगे बढ़े और विराट ने भारतीय कप्तान को गोद में उठा लिया। रोहित ने भी कोहली को गले से लगाते हुए इस विकेट का जश्न मनाया। इंग्लैंड के खिलाफ 100 रन से जीत दर्ज करने के बाद भी विराट-रोहित एक-दूसरे से गले मिलते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर भारत के इन दो दिग्गजो खिलाड़ियों का याराना फैन्स को भी खूब रास आ रहा है।

टीम इंडिया ने दर्ज की धमाकेदार जीत

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को एकतरफा मुकाबले में 100 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 9 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 229 रन लगाए। टीम की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 101 गेंदों पर 81 रन की शानदार पारी खेली।

वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 49 और केएल राहुल ने 39 रन का योगदान दिया। 230 रन के लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम सिर्फ 129 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। गेंदबाजी में भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने कहर बरपाते हुए चार विकेट झटके, तो बुमराह की झोली में तीन विकेट आए।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »