ENG के स्‍टार ऑलराउंडर की शर्मनाक हरकत, 1 ओवर में हुई कुटाई तो पूरा गुस्‍सा कैमरे पर निकाल डाला

October 16, 2023

 ENG के स्‍टार ऑलराउंडर की शर्मनाक हरकत, 1 ओवर में हुई कुटाई तो पूरा गुस्‍सा कैमरे पर निकाल डाला


सैम करन का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इसमें नजर आ रहा है कि उन्‍होंने कैमरे को दूसरी तरफ धकेल दिया। पता चला है कि सैम करन के ओवर में 20 रन खर्च हुए थे और इससे गेंदबाज काफी हताश थे। तभी कैमरामैन बाउंड्री लाइन के पास उन पर फोकस करने लगा और करन ने गुस्‍से में ऐसा एक्‍शन किया।

सैम करन ने कैमरामैन पर पूरा गुस्‍सा निकाला

HIGHLIGHTSसैम करन का कैमरामैन के साथ खराब व्‍यवहार वाला वीडियो वायरल हुआ
सैम करन के ओवर में 20 रन खर्च हुए, जिसके बाद उनका गुस्‍सा निकला
इंग्‍लैंड को अफगानिस्‍तान के हाथों 15 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। इंग्‍लैंड के स्‍टार ऑलराउंडर सैम करन गलत कारण से सुर्खियों में छाए हुए हैं। करन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कैमरामैन के साथ गलत व्‍यवहार करते हुए नजर आए।

यह घटना दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में इंग्‍लैंड और अफगानिस्‍तान के बीच खेले गए मुकाबले की है। सैम करन पारी का 9वां ओवर कर रहे थे। इस ओवर में दो चौके और एक छक्‍के सहित कुल 20 रन खर्च हुए।

गुस्‍से में करन का गलत रिएक्‍शन निकला

ओवर पूरा करने के बाद सैम करन बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। तब प्रसारणकर्ता के कैमरामैन ने इंग्लिश ऑलराउंडर पर फोकस किया। सैम करन ने गुस्‍से में कैमरा पकड़कर दूसरी तरफ घूमा दिया। करन ने साथ ही कैमरामैन को संकेत दिया कि मैदान के करीब नहीं आएं।

सैम करन की इस हरकत को सोशल मीडिया पर बहुत उछाला गया। इंग्लिश ऑलराउंडर के इस रवैये की जमकर आलोचना की गई। करन का अफगानिस्‍तान के खिलाफ प्रदर्शन भी खराब रहा। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 4 ओवर में 46 रन खर्च किए जबकि कोई सफलता हासिल नहीं की।

इंग्‍लैंड उलटफेर का शिकार

सैम करन ही क्‍या, पूरी इंग्लिश टीम के लिए अफगानिस्‍तान के खिलाफ मुकाबला काफी निराशाजनक रहा। गत चैंपियन इंग्‍लैंड की टीम रविवार को उलटफेर का शिकार हुई। अफगानिस्‍तान ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 49.5 ओवर में 284 रन पर ऑलआउट हुई। जवाब में इंग्‍लैंड की टीम 40.3 ओवर में 215 रन पर ऑलआउट हुई। इस तरह अफगानिस्‍तान ने इंग्‍लैंड को 69 रन से पटखनी देकर बड़ा उलटफेर किया।

इंग्‍लैंड की यह तीन मैचों में दूसरी हार थी। इससे पहले उसे न्‍यूजीलैंड के हाथों 9 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। जोस बटलर के नेतृत्‍व वाली इंग्‍लैंड की टीम वर्ल्‍ड कप 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर काबिज है। वहीं अफगानिस्‍तान ने मौजूदा वर्ल्‍ड कप में अपनी जीत का खाता खोला और वो छठे स्‍थान पर है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »