Alia Bhatt ने विज्ञान भवन में सबके सामने किया रणबीर कपूर को किस, फोटो देख यूजर्स को लगा झटका, बोल दी ऐसी बात

October 18, 2023

 Alia Bhatt ने विज्ञान भवन में सबके सामने किया रणबीर कपूर को किस, फोटो देख यूजर्स को लगा झटका, बोल दी ऐसी बात


National Film Awards 2023 आलिया भट्ट को बीते दिन उनकी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जहां उनके अटायर से लेकर हर अंदाज लोगों को पसंद आया तो वहीं अब एक्ट्रेस और Ranbir को एक वायरल फोटो के लिए ट्रोल किया जा रहा है।
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को किया किस


HIGHLIGHTSआलिया भट्ट ने खुलेआम किया रणबीर कपूर को किस
सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आईं आलिया भट्ट
गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए जीता था नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2023

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट इस वक्त अपनी लाइफ के सबसे अच्छे पलों को जी रही हैं। बीते दिन उन्हें देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस खास मौके पर उनके पति और एनिमल (Animal) एक्टर रणबीर कपूर भी उनके साथ मौजूद रहे।

आलिया भट्ट ने इस मौके पर अपनी शादी की साड़ी पहना। उनकी सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया, हर कोई सोशल मीडिया पर उनके लुक से लेकर उनके अपने कपड़े रिपीट करने की तारीफ करता हुआ दिखाई दिया।

हालांकि, इस खुशनुमा माहौल के बाद खुल्लेआम किस करने के लिए आलिया भट्ट और को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को सबके सामने किया किस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। विज्ञान भवन के अंदर ली गयी इस फोटो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वायरल फोटो में आलिया भट्ट ने अपने हाथ में नेशनल फिल्म अवॉर्ड पकड़ा हुआ है, तो वहीं रणबीर कपूर सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फोटो में विज्ञान भवन के अंदर आलिया भट्ट बड़े ही प्यार से एनिमल एक्टर रणबीर कपूर को साइड से माथे पर किस कर रही हैं। जहां कुछ लोगों को उनका ये पब्लिक PDA पसंद आया, तो वहीं ये कपल कुछ ट्रोल्स के निशाने पर आ गया। कुछ यूजर्स ने फोटो के नीचे कमेंट कर इस कपल को काफी खरी-खोटी सुनाई।


आलिया-रणबीर की फोटो देख लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

आलिया और रणबीर की इस फोटो पर कमेंट बॉक्स में जहां कुछ फैंस दोनों की इस फोटो को पसंद कर रहे हैं । तो वहीं कुछ ट्रोल्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और उन्होंने इस कपल को ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "ठीक है, लेकिन ये गवर्मेंट अवॉर्ड सेरेमनी है, ये इस तरह का बर्ताव कैसे कर सकते हैं?"



दूसरे यूजर ने लिखा, "पीछे वाले अंकल ये देखकर सोच रहे होंगे कि ये क्या हो गया, ये मैं कहां आ गया हूं"। अन्य यूजर ने लिखा, "एक चीज होती है, जिसे डेकोरम मेंटेन करना बोलते हैं"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "किस जगह पर किस करना है, किस जगह नहीं, ये तो आप लोगों को पता होना चाहिए"। अन्य एक और यूजर ने लिखा, "एसेंबली हॉल में ये सब हरकतें करके आप लोगों तक गलत संदेश पहुंचा रहे हैं"।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »