प्रियंका चोपड़ा ने मनारा के लिए लिखा ये प्यारा मैसेज, कभी नहीं देखी होगी दोनों की ये फोटो

October 19, 2023

 प्रियंका चोपड़ा ने मनारा के लिए लिखा ये प्यारा मैसेज, कभी नहीं देखी होगी दोनों की ये फोटो


Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 का आगाज हो चुका है। शनिवार को इस शो का पहला वीकेंड का वार होगा। हाल ही में मनारा चोपड़ा को उदास मूड में देखकर अब उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने उनका हौसला बढ़ाते हुए एक अनदेखी फोटो शेयर की है।
प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा चोपड़ा को बिग बॉस 17 के लिए किया विश

HIGHLIGHTSप्रियंका चोपड़ा ने मनारा के लिए शेयर किया खास पोस्ट
मनारा और प्रियंका की अनदेखी तस्वीर हुई वायरल
अपनी बहन को नयी जर्नी के लिए यूं सपोर्ट करती दिखीं देसी गर्ल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jawan Box Office Day 43: मनारा चोपड़ा बिग बॉस के घर में इस वक्त कई कंटेस्टेंट्स का दिल जीतने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी तबाही मचा रही हैं। घर में पहली कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लेने वाली मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra)अपने सादगी भरे अंदाज से हर किसी का दिल जीत रही हैं।

अंदर भले ही 'दिल' के मकान में रहने वालों ने उन्हें धोखा देते हुए नॉमिनेशन में डाल दिया हो, लेकिन पहले ही हफ्ते में वह दर्शकों के दिलों की रानी बन चुकी है। बिग बॉस की पहली कंटेस्टेंट बनकर आई 'जिद' एक्टर को फैंस के प्यार के साथ-साथ अब बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा का भी पूरा सपोर्ट मिला।

प्रियंका ने हाल ही में मनारा के साथ एक दिल छू लेने वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके बिग बॉस के सफर के लिए एक प्यारा सा मैसेज लिखा।
प्रियंका चोपड़ा ने छोटी बहन मनारा के साथ शेयर की फोटो

मनारा चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्होंने बिना अपनी बहनों के नाम का सहारा लिए बिना ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। प्रीमियर एपिसोड में भी जब मुनव्वर ने घर में आते ही उनसे प्रियंका और परिणीति से जुड़ा सवाल किया, तो वह उनके बारे में बात करने से बचती नजर आईं।

हालांकि, ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी छोटी कजिन सिस्टर को अपना समर्थन देने से पीछे नहीं रहीं। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मनारा के साथ एक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। दोनों की ये फोटो साल 2000 की है, जब देसी गर्ल ने मिस वर्ल्ड का क्राउन जीता था।



इस अनदेखी तस्वीर में उनके साथ मनारा चोपड़ा भी हैं। फोटो में मनारा की एज काफी कम लग रही है। बालों में हेयर बैंड लगाए और गले में चोकर पहने मनारा बचपन में बेहद ही क्यूट लग रही हैं।
प्रियंका चोपड़ा ने मनारा को बिग बॉस जर्नी के लिए दी शुभकामनाएं

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने मनारा के लिए एक खास मैसेज लिखते हुए उन्हें उनके इस नए सफर के लिए बधाई भी दी। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "थ्रोबैक फोटो विद मनारा चोपड़ा, गुड लक लिटिल वन"।|



बता दें कि बीते एपिसोड में जब घर के कुछ सदस्य उनसे उनकी बहनों प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बारे में पूछ रहे थे, तो मनारा की आंखें नम हो गयी। मनारा प्रियंका चोपड़ा की बुआ की बेटी हैं। मनारा चोपड़ा के बिग बॉस 17 के सफर की शुरुआत काफी अच्छी हुई है। फैंस ने पहले हफ्ते उन्हें सुरक्षित करने के लिए भर भरकर वोट्स दिए।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »