Deepika-Ranveer ने शादी के 5 साल बाद शेयर किया वेडिंग वीडियो, प्रकाश पादुकोण ने दामाद के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

October 26, 2023

 Deepika-Ranveer ने शादी के 5 साल बाद शेयर किया वेडिंग वीडियो, प्रकाश पादुकोण ने दामाद के लिए कही दिल छू लेने वाली बात


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पॉपुलक सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण के नए सीजन में पहुंचे। ये पहला मौका था जब दोनों ने साथ में करण जौहर के शो में हिस्सा लिया। इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का अनदेखा वीडियो दुनिया के साथ शेयर किया।
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शेयर किया शादी का वीडिया
नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने डेस्टिनेशन वेडिंग की। साल 2018 में दोनों ने एक- दूसरे को हमसफर बना लिया। अब शादी के पांच सालों बाद दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी का वीडियो दुनिया के सामने रिवील किया है।
दरअसल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ कॉफी विद करण के मंच पर पहुंचे। करण जौहर अपने सेलिब्रिटी चैट शो के 8वें सीजन के साथ वापस लौट आए हैं। नए सीजन में उनके पहले मेहमान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बने।

शादी में शामिल रस्में

कॉफी विद करण सीजन 8 में कपल ने फैंस और होस्ट को अपनी शादी के अनदेखी झलक दिखाई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वेडिंग वीडियो में सगाई से लेकर मेहंदी, अनंत कारज और मंडप समेत कई रस्मे शामिल है।


रणवीर ने दीपिका को किया प्रपोज

वीडियो की शुरुआत रणवीर सिंह के साथ होती है। रणवीर सिंह ने बताया कि कैसे उन्होंने मालदीव में दीपिका पादुकोण को प्रपोज किया था। इसके बाद सीधा दोनों एक्ट्रेस के परिवार से मिलने बेंगलुरु रवाना हो गए थे, उन्हें अपनी सगाई की बात बताने के लिए। हालांकि, दीपिका की मां बेटी की पसंद से ज्यादा खुश नहीं थीं, लेकिन बाद में रणवीर ने उन्हें इम्प्रेस कर ही लिया।


शादी से पहले दीपिका से मिलने की जिद

वीडियो में आगे शादी का दिन शामिल है। जिसमें रणवीर सिंह, मंडप में जाने से पहले दीपिका से मिलने की जिद करते हैं ताकि वो एक्ट्रेस को बता सके वो उनसे कितना प्यार करते हैं। वीडियो में दीपिका पादुकोण के पिता और बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण भी दामाद की तारीफ करते हुए नजर आए।


प्रकाश पादुकोण ने की दामाद की तारीफ

प्रकाश पादुकोण ने कहा कि दामाद उनके परिवार में जिंदगी लेकर आए। रणवीर एक जिंदादिल इंसान है। वहीं, चार लोगों का उनकी एक बोरिंग फैमिली है। ऐसे में वो उनके परिवार के लिए एकदम परफेक्ट फिट हैं।

इमोशनल हुईं दीपिका

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ध्यान खींचने वाले कई पल है, लेकिन एक खूबसूरत लम्हा मेहंदी सेरेमनी में भी नजर आया। रणवीर ने सेरेमनी में डांस किया। वहीं, मेहंदी फंक्शन में इमोशनल दीपिका के आंसू पोछते हुए भी नजर आए।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »