टॉम मूडी की World Cup 2023 की टीम से Suryakumar Yadav का नाम गायब, कुल्चा की जोड़ी पर जताया भरोसा

August 27, 2023

 टॉम मूडी की World Cup 2023 की टीम से Suryakumar Yadav का नाम गायब, कुल्चा की जोड़ी पर जताया भरोसा


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी टॉम मूडी ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम के 15 खिलाड़ियों का चुनाव किया है। मूडी ने अपनी टीम में सूर्यकुमार को शामिल नहीं किया है। हालांकि उन्होंने चहल और कुलदीप की जोड़ी पर भरोसा दिखाया है। नंबर चार पर मूडी ने श्रेयस अय्यर को अपनी टीम में शामिल किया है तो केएल राहुल भी उनकी टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं।

टॉम मूडी ने वर्ल्ड कप के लिए चुनी भारतीय टीम में सूर्यकुमार को शामिल नहीं किया है।


नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड कप 2023 का खुमार चढ़ने लगा है। 5 अक्टूबर से भारत की सरजमीं पर मेगा इवेंट की शुरुआत होनी है। इन दिनों हर टीम अपने बेस्ट 15 खिलाड़ियों की तलाश में जुटी हुई है, जो टीम को विश्व कप का खिताब दिला सकें। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के 15 खिलाड़ियों का चुनाव किया है। हैरानी वाली बात यह है कि मूडी ने अपनी इस टीम में सूर्यकुमार यादव को शामिल नहीं किया है।


टॉम मूडी ने चुनी भारत की टीम

टॉम मूडी ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर विश्व कप 2023 के लिए टीम इंडिया के बेस्ट 15 प्लेयर्स का चुनाव किया। मूडी ने अपनी टीम में रोहित शर्मा और शुभमन गिल को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज शामिल किया है। वहीं, नंबर तीन की जिम्मेदारी उन्होंने विराट कोहली के कंधों पर सौंपी है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने नंबर चार के लिए श्रेयस अय्यर पर विश्वास दिखाया है। वहीं, विकेटकीपर के तौर पर उन्होंने केएल राहुल और ईशान किशन दोनों को अपनी टीम में जगह दी है। हालांकि, उन्होंने वनडे में कुछ प्रदर्शन करने में अब तक नाकाम रहे सूर्यकुमार यादव को ड्रॉप किया है।

चार ऑलराउंडर पर जताया है भरोसा

टॉम मूडी ने अपनी टीम में चार ऑलराउंडर्स को शामिल किया है। मूडी ने रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल को भी अपनी टीम में रखा है। स्पिन विभाग में मूडी ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी के साथ जाने का फैसला किया है। तेज गेंदबाजी में उन्होंने मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर विश्वास दिखाया है।
5 अक्टूबर के खेला जाएगा मेगा इवेंट

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से होनी है। टूर्नामेंट के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड की भिड़ंत न्यूजीलैंड के साथ होगी। भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी। वहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »