बुमराह बरपाएंगे रफ्तार से कहर, तिलक का बोलेगा बल्ला, 2nd T20I में इन 5 प्लेयर्स पर रहेंगी निगाहें

August 19, 2023

 बुमराह बरपाएंगे रफ्तार से कहर, तिलक का बोलेगा बल्ला, 2nd T20I में इन 5 प्लेयर्स पर रहेंगी निगाहें






भारत और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को डबलिन के द विलेज मैदान पर खेला जाना है। पहले टी-20 में भारतीय टीम ने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के चलते मैच को 2 रन से अपने नाम किया था। इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा शानदार फॉर्म में नजर आए थे। वहीं बिश्नोई का जादू भी सिर चढ़कर बोला था।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद धांसू रहा। कमबैक मुकाबले में जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा ने जमकर कहर बरपाया, तो रवि बिश्नोई की फिरकी भी भारतीय टीम के बेहद काम आई। सीरीज का दूसरा मैच रविवार यानी 20 अगस्त को खेला जाना है। डबलिन में होने वाले दूसरे टी-20 में भारतीय गेंदबाज एकबार फिर अपना दमखम दिखाने चाहेंगे। वहीं, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह जैसे युवा बल्लेबाजों के पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका होगा। आइए आपको बताते हैं उन पांच भारतीय प्लेयर्स के नाम, जो दूसरे टी-20 में अपने प्रदर्शन से महफिल लूट सकते हैं।

1. जसप्रीत बुमराह

पहले टी-20 मुकाबले में अपनी गेंदबाजी से आयरलैंड के बल्लेबाजों का जीना हराम करने वाले जसप्रीत बुमराह अपनी लय को दूसरे मैच में भी कायम रखना चाहेंगे। बुमराह ने पहले टी-20 में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 24 रन देकर दो विकेट झटके थे।

2. प्रसिद्ध कृष्णा

बुमराह के साथ-साथ लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में लौटे प्रसिद्ध कृष्णा भी आयरिश बल्लेबाजों के लिए काल साबित हुए थे। प्रसिद्ध ने 4 ओवर में 32 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए थे। ऐसे में कृष्णा की गेंदबाजी पर भी दूसरे टी-20 मुकाबले में भी सबकी निगाहें रहने वाली हैं।

3. तिलक वर्मा

पहले टी-20 मुकाबले में भले ही तिलक वर्मा गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे हों, लेकिन दूसरे मैच में इस युवा बल्लेबाज ने काफी उम्मीदें होंगी। वेस्टइंडीज की धरती पर धमाल मचाने वाले तिलक आयरलैंड के गेंदबाजों के लिए डबलिन में सबसे बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।
4. यशस्वी जायसवाल

बारिश से प्रभावित मुकाबले में यशस्वी जायसवाल अच्छी शुरुआत करने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे थे। पहले टी-20 में यशस्वी ने 23 गेंदों का सामना करने के बाद 24 रन बनाए थे। ऐसे में यशस्वी सीरीज के दूसरे मैच में बल्ले से धमाल मचाने को बेकरार भी होंगे। यशस्वी अगर अपने स्टाइल में पारी का आगाज करने में सफल रहते हैं, तो फिर उनके बल्ले पर लगाम लगाना आसान नहीं होगा।

5. रवि बिश्नोई

पहले टी-20 में रवि बिश्नोई का जादू सिर चढ़कर बोला था। बिश्नोई आयरलैंड के बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहले साबित हुए थे। अपने चार ओवर के स्पेल में स्पिन गेंदबाज ने महज 23 रन खर्च करते हुए दो बड़े विकेट अपने नाम किए थे। यही वजह है कि दूसरे टी-20 में भी बिश्नोई के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें रहने वाली हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »