Asia Cup से पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, 23 साल का यह खिलाड़ी हुआ चोटिल; 3 हफ्ते नहीं खेल पाएगा क्रिकेट

August 18, 2023

 Asia Cup से पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, 23 साल का यह खिलाड़ी हुआ चोटिल; 3 हफ्ते नहीं खेल पाएगा क्रिकेट





भारतीय टीम एशिया कप और विश्व कप 2023 की तैयारियों में जुटी है। इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई। इन दोनों टूर्नामेंट से पहले ही एक और सलामी बल्लेबाज चोटिल हो गया है। इससे पहले इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने गए पृथ्वी शॉ भी चोटिल गए थे। अब देवदत्त पडिक्कल अंगूठे की चोट के चलते क्रिकेट से दूर रहेंगे।
एशिया कप और विश्व कप 2023 नजदीक हैं। इसकी तैयारियों में जुटी टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई। इन दोनों टूर्नामेंट से पहले ही एक और सलामी बल्लेबाज चोटिल हो गया है। इस 23 साल के खिलाड़ी को लगभग महीने तक क्रिकेट से दूर रहना होगा।

दरअसल, भारत के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिए पुष्टि की कि वह अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण तीन से चार हफ्ते क्रिकेट से दूर रहेंगे। बाएं हाथ के बल्लेबाज को देवधर ट्रॉफी के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी। देवदत्त पडिक्कल आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए दिखाई दिए थे।

देवदत्त पडिक्कल ने क्या कुछ कहा

देवदत्त पडिक्कल ने फैनकोड से बात करते हुए कहा, 'देवधर ट्रॉफी के दौरान मेरे बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था। इसलिए, इसे ठीक करने के लिए मुझे एक छोटी सी सर्जरी करानी पड़ी। मैं शायद अगले तीन से चार सप्ताह के लिए खेल से बाहर रहूंगा। उम्मीद है, जल्द ही फील्ड पर मैं वापसी कर सकूंगा।'

देवदत्त पडिक्कल की चोट न केवल उनके लिए बल्कि महाराजा केएससीए टी-20 ट्रॉफी 2023 में उनकी टीम गुलबर्गा मिस्टिक्स के लिए भी बड़ा झटका है। पडिक्कल ने गलबर्गा के लिए लीग में शानदार प्रदर्शन किया है। बता दें कि देवदत्त ने भारतीय टीम के लिए 2 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है।

भारत के लिए खेला है दो टी-20 मैच

गौरतलब हो कि पिछले महीने देवधर ट्रॉफी के फाइनल में साउथ जोन ने रोहन कुन्नुमल की शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के बदौलत ईस्ट जोन के खिलाफ 45 रन की शानदार जीत हासिल की। देवदत्त पडिक्कल भी साउथ जोन टीम का हिस्सा थे। पूरे टूर्नामेंट के दौरान साउथ जोन का दबदबा था। टीम ने टूर्नामेंट के अपने सभी पांच मैचों में जीत हासिल कर अपना नौवां खिताब जीता।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »