Ind vs WI: मैच के बाद Chahal की पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खास पोस्ट, तस्वीरें देख आप भी खो बैठेंगे होश

August 15, 2023

 Ind vs WI: मैच के बाद Chahal की पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खास पोस्ट, तस्वीरें देख आप भी खो बैठेंगे होश




युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अमेरिका के मियामी में क्रिकेट फैंस के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। धनश्री ने इस पोस्ट को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर अच्छी फैंन फॉलोइंग हैं और लोगों ने कमेंट्स में ढेर सारा प्यार लुटाया है। आप भी देखें अभिनेत्री की ये खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Yuzvendra Chahal wife Instagram Post: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अमेरिका के मियामी में क्रिकेट फैंस के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। धनश्री ने इस पोस्ट को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। अमेरिका के फ्लोरिडा के लॉडरहिल मैदान से चहल की पत्नी ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी मैच से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

धनश्री का पोस्ट-
अभिनेत्री मैच में शामिल हुई और मियामी को लेकर अपनी राय व्यक्त की। चहल की पत्नी और अभिनेत्री एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर, डांसर और एक्ट्रेस हैं। धनश्री ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि वे मियामी में क्रिकेट फैंस और इनके समर्पण तो देखकर हैरान हैं।
पति को दी जन्मदिन की बधाई-
हाल ही में धनश्री ने अपने पति युजवेंद्र चहल Yuzvendra Chahal के जन्मदिन पर उनके लिए इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन पर प्यार बरसाया और लिखा कि "आज और हर दिन खास है। जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपका दयालु हृदय हमेशा हर चीज में सर्वश्रेष्ठ का हकदार है। मैं कामना करती हूं कि आप अपने लोगों के लिए जो भी अच्छे काम करते हैं वह आपके पास ढेर सारी खुशियों के साथ वापस आएं। रब का बंदा... और हमारा सबसे खास इंसान। वह नाम जिसे मैं हमेशा कहना पसंद करती हूं... युजी।"

2020 में दोनों ने की शादी-
धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी दिसंबर 2020 में हुई थी। बता दें कि एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर अच्छी फैंन फॉलोइंग हैं और लोगों ने कमेंट्स में ढेर सारा प्यार लुटाया है। अगर मैच की बात करें तो बात करें तो भारत को तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा और वेस्टइंडीज Ind vs WI t20I ने 5 साल बाद भारत के खिलाफ किसी सीरीज में जीत हासिल की। इस हार के बाद टीम इंडिया को फैंस से कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »