Independence Day 2023 LIVE: PM Modi ने तीन बुराइयों के खिलाफ लड़ने की अपील की, कहा- ये हमारे राष्‍ट्रीय चरित्र पर दाग लगाती हैं

August 15, 2023

 Independence Day 2023 LIVE: PM Modi ने तीन बुराइयों के खिलाफ लड़ने की अपील की, कहा- ये हमारे राष्‍ट्रीय चरित्र पर दाग लगाती हैं



Independence Day  ने तीन बुराइयों के खिलाफ लड़ने की अपील की, कहा- ये हमारे राष्‍ट्रीय चरित्र पर दाग लगाती हैं

HIGHLIGHTSIndependence Day 2023: पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से 10वीं बार राष्ट्र को किया संबोधित
PM Modi ने विश्वकर्मा जयंती पर विश्वकर्मा योजना शुरू करने का किया एलान
प्रधानमंत्री ने कहा- परिवारवाद और तुष्टिकरण ने देश को नष्ट कर दिया



77th Independence Day PM Modi Red Fort Speech: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को दिल्ली के लाल किले से राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि वे अगली बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस से संबंंधित लाइव अपडेट्स के लिए इसी पेज पर बने रहें।

Independence Day 2023, PM Modi Speech: आज देशभर में 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं। इस मौके पर पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से 10वीं बार राष्ट्र को संबोधित किया। उन्होंने परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार किया।


पीएम मोदी ने इस दौरान यह भी कहा कि वे अगली बार फिर 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करेंगे और देश की उपलब्धियों को जनता के सामने रखेंगे। मोदी का यह लगातार 10वां स्वतंत्रता दिवस संबोधन है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »