'गदर 2' की मंडे को दमदार कमाई, 15 अगस्त पर 'द वैक्सीन वॉर' का टीजर आउट

August 15, 2023

 'गदर 2' की मंडे को दमदार कमाई, 15 अगस्त पर 'द वैक्सीन वॉर' का टीजर आउट


Entertainment Top News 15th August सनी देओल की गदर 2 की रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। सोमवार को वर्किंग डे के बावजूद इस फिल्म ने शानदार बिजनेस किया है। इसके अलावा विवेक अग्निहोत्री ने इंडिपेंडेस डे के मौके पर फिल्म द वैक्सीन वॉर का टीजर रिलीज कर दिया है। यहां पर पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें।



नई दिल्ली, जेएनएन। Entertainment Top News 15th August: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। अक्षय कुमार की OMG 2 और रॉकी और रानी को पछाड़ने वाली सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है।

इसके अलावा 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी आगामी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का टीजर स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर फैंस के लिए रिलीज किया। मनोरंजन जगत में सुबह से और क्या कुछ खास हुआ, चलिए डालते हैं टॉप 5 खबरों पर नजर।

गदर 2 ने मंडे को किया शानदार बिजनेस

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले 2 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली इस फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन मंडे को सिंगल डे पर 39 करोड़ के करीब कमाई की है और 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है।


स्वतंत्रता दिवस पर आया 'द वैक्सीन वॉर' का टीजर

'द कश्मीर फाइल्स' जैसी धमाकेदार फिल्म बनाने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अब 'द वैक्सीन वॉर' से लोगों का सामना करना के लिए तैयार हैं। अब फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को बनाए रखते अब फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को बनाए रखते हुए स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने 'द वैक्सीन वॉर' का टीजर रिलीज किया। 



सितारों ने फैंस को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

15 अगस्त को हमारे देश को आजाद हुए 77 साल हो गये हैं। धूमधाम से पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। शोबिज से जुड़े सितारे भी इस खास मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं। कियारा आडवाणी ने जहां बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के सैनिकों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया तो वहीं जीनत अमान ने पुरानी फोटो शेयर कर फैंस को बधाई दी। 


अस्पताल पहुंचे अभिषेक मल्हान ने मांगी माफी

ग्रैंड फिनाले के ठीक पहले अभिषेक मल्हान की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें डॉक्टर्स के पास ले जाया गया। बीमार होने की वजह से वो फिनाले में परफॉर्म भी नहीं कर पाए। हालांकि, फिनाले में शामिल होने के लिए उन्हें थोड़ी देर की मोहलत दे दी गई थी। उन्होंने वहीं से अपने फैंस से माफी मांगी है।


फाइटर का मोशन पोस्टर आउट

ऋतिक रोशन की एरियल एक्शन एडवेंचर फिल्म फाइटर का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। पिछले काफी वक्त से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए मेकर्स ने फाइटर का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »