सीरीज गंवाने के बाद ये बयान देकर बुरे फंसे Hardik Pandya, पूर्व क्रिकेटर ने जमकर लताड़ा और कह दी ‘गंदी बात’

August 14, 2023

 सीरीज गंवाने के बाद ये बयान देकर बुरे फंसे Hardik Pandya, पूर्व क्रिकेटर ने जमकर लताड़ा और कह दी ‘गंदी बात’






भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा।पांचवें टी-20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार मिली। इस हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने बयान से आलोचकों को उन्हें ट्रोल करने का एक और मौका दे दिया। इस कड़ी में पूर्व भारतीय गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद ने भी नाराजगी जताई है।

 Venkatesh Prasad on Hardik Pandya भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा।पांचवें टी-20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार मिली।


इस हार के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने बयान से आलोचकों को उन्हें ट्रोल करने का एक और मौका दे दिया। इस कड़ी में पूर्व भारतीय गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्वीट शेयर कर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को जमकर लताड़ा है। आइए जानते हैं वेंकेटेश प्रसाद ने क्या कहा?
Venkatesh Prasad ने Hardik Pandya को जमकर लगाई फटकार

दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सीरीज गंवाने के बाद अपने बयान में ये कहा था कि कभी-कभी हारने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। ऐसे में ये बयान देना हार्दिक को भारी पड़ जाएगा ये उन्होंने शायद सोचा नहीं होगा। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

इस बीच पूर्व भारतीय गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने उनके इस बयान को मूर्खतापूर्ण बयान बताया है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) पर लिखते हुए हार्दिक की जमकर क्लास लगाई।
वेंकटेश प्रसाद ने कहा टीम इंडिया में जीत की भूख की कमी है

इसके साथ ही वेंकटेश प्रसाद ने आगे कहा कि भारत पिछले कुछ समय से सीमित ओवरों की बेहद सामान्य टीम रही है। उन्हें वेस्टइंडीज की उस टीम से हार का सामना करना पड़ा है, जो कुछ महीने पहले विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। हम बांग्लादेश से भी वनडे सीरीज हार गए थे। उम्मीद है कि वह मूर्खतापूर्ण बयान की बजाय इस हार से कमजोरियों पर फोकस करेंगे।

पूर्व भारतीय गेंदबाजी कोच ने कहा,

''सिर्फ 50 ओवर ही नहीं, बल्कि वेस्टइंडीज पिछले टी-20 विश्व कप के लिए भी क्वालीफाई करने में नाकाम रही। टीम इंडिया की खराब फॉर्म देकर काफी निराशा मिलती है। ऐसा लगता है कि टीम में जीत की भूख की कमी है। प्रसाद ने आगे लिखा कि ये जरूरी है कि ये टीम हां में हां मिलाने वालों की खोज में ना की जाए। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की वजह से अंधे ना हो जाएं क्योंकि बड़े पैमाने पर अच्छाई देखने की जरूरत है।''

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »