मणिपुर में भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद, तलाशी अभियान में सुरक्षा बलों को आठ बम भी मिले

August 24, 2023

 मणिपुर में भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद, तलाशी अभियान में सुरक्षा बलों को आठ बम भी मिले


Manipur Violence मणिपुर में बीते कुछ दिनों से हालात में सुधार दिख रहा है। इस बीच सुरक्षा बल भी तेजी से तलाशी अभियान चला रहा है। पुलिस और सुरक्षा बलों के इस अभियान में आज बड़ी संख्या में गोला बारूद मिले हैं। तलाशी अभियान इंफाल पूर्व इंफाल पश्चिम काकचिंग कांगपोकपी और थौबल जिलों के सीमांत और संवेदनशील इलाकों में चलाया गया।
Manipur Violence मणिपुर में हथियार बरामद हुए।

मणिपुर में एक बार फिर सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किए हैं। सुरक्षा बलों को तलाशी अभियान के दौरान इंफाल पूर्व और इंफाल पश्चिम जिलों से चार आग्नेयास्त्र, 38 गोला-बारूद और आठ बम मिले हैं।

कई जिलों में सुरक्षा बलों ने की छापेमारी

मणिपुर पुलिस नियंत्रण कक्ष द्वारा गुरुवार रात जारी एक बयान में कहा गया कि इंफाल पूर्व, इंफाल पश्चिम, काकचिंग, कांगपोकपी और थौबल जिलों के सीमांत और संवेदनशील इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया, जिसके दौरान सुरक्षा बलों ने आग्नेयास्त्र, गोला-बारूद और बम बरामद किए।

Delhi Wall Collapsed: दिल्ली में निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिरी, मलबे में कई दबे, 4 की हालत गंभीर#delhinews #okhla #wallcollapse #aap Delhi Wall Collapsed: दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां Okhla इलाके की एक निर्माणाधीन इमारत की बेसमेंट की दीवार धराशायी हो गई है. इस हादसे के कारण कई लोग मलबे में दब गए. हादसे के पहले इमारत में 13 लोग मौजूद थे, जिसमें से चार लोगों की हालत गंभीर है. चारों का अस्पताल में इलाज जारी है. हादसे के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को कॉल किया गय
बयान में कहा गया,


पिछले 24 घंटों के दौरान, प्रदर्शनकारियों के एकत्र होने की छिटपुट घटनाओं से राज्य में स्थिति तनावपूर्ण थी। मणिपुर के पहाड़ी और घाटी दोनों जिलों में कुल 123 'नाके' (चौकियां) स्थापित किए गए और पुलिस ने राज्य के विभिन्न जिलों में उल्लंघन के सिलसिले में 1,581 लोगों को हिरासत में लिया।
पुलिस की जनता से अपील

पुलिस ने आम जनता से अफवाहों पर विश्वास न करने और झूठे वीडियो से सावधान रहने की अपील की है। अधिकारियों ने कहा कि किसी भी निराधार वीडियो के प्रसार की पुष्टि केंद्रीय नियंत्रण कक्ष के अफवाह-मुक्त नंबर 9233522822 से की जा सकती है। पुलिस ने जनता से लूटे गए हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटकों को निकटतम सुरक्षा बलों को तुरंत लौटाने की भी अपील की।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »