Sunny Deol के बंगले की रातों-रात नीलामी टलने का कारण आया सामने, बैंक ने बढ़ते विवाद के बीच तोड़ी चुप्पी

August 21, 2023

 Sunny Deol के बंगले की रातों-रात नीलामी टलने का कारण आया सामने, बैंक ने बढ़ते विवाद के बीच तोड़ी चुप्पी


Gadar 2 Actor Sunny Deol Mumbai Bungalow Auction सनी देओल एक ओर गदर 2 की सफलता का जश्न मना रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके जुहू स्थित बंगले की नीलामी उन्हें परेशान कर रही है। हाल ही में बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक्टर के बंगले सनी विला को नीलाम करने का विज्ञापन दिया था। वहीं बाद में इस फैसले को रोक दिया गया।



 Gadar 2 Actor Sunny Deol Mumbai Bungalow Auction: सनी देओल की फिल्म गदर 2 छप्परफाड़ कमाई कर रही है। एक्टर फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच उन्हें लेकर जानकारी सामने आई कि बैंक ऑफ बड़ौदा उनका जुहू स्थित बंगला नीलाम करने जा रही है।


हालांकि, 24 घंटे के अंदर बैंक ने एक और नोटिस जारी किया और अपडेट दी कि अब सनी देओल का बंगला नीलाम नहीं किया जाएगा। बैंक ने इसके पीछे कारण बताते हुए कहा कि ये फैसला कुछ टेक्निकल कारणों से लिया गया है।


सियासी गलियारों में मचा हड़कंप

सोमवार को बैंक का ये फैसला सामने आने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया। दरअसल, एक एक्टर होने के साथ- साथ सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर सीट से बीजेपी के एमपी भी हैं। ऐसे में कई राजनीतिक पार्टियों ने सवाल उठाया कि आखिरकार रातों- रात ऐसा क्या हो गया कि बैंक को टेक्निकल कारणों से अपना फैसला वापिस लेना पड़ा ?


इस वजह से बैंक ने बदला अपना फैसला

सनी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर मचे इस विवाद पर बैंक ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है ऐर एक बयान जारी किया है। न्‍यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा है कि सनी देओल ने बकाया को भरने का ऑफर दिया है। इसलिए बैंक ने नीलामी के फैसले को वापस ले लिया है।

क्या था मामला ?

बैंक ऑफ बड़ौदा ने शनिवार को एक विज्ञापन जारी किया और जानकारी दी कि सनी देओल ने लगभग 56 करोड़ का लोन लिया था और अपने बंगले सनी विला को गिरवी रखा था। ये कर्ज दिसंबर 2022 से भुगतान के लिए पेंडिंग पड़ा था।


अचानक क्यों टली नीलामी ?

ऐसे में बैंक ने रकम और ब्याज वसूलने के लिए बंगले की नीलामी का फैसला लिया। 25 सितंबर को एक्टर के बंगले का ईऑक्शन भी होने वाला था, लेकिन 24 घंटे के अंदर खबर आई कि अब सनी देओल का घर नीलाम नहीं किया जाएगा और इसके पीछे कुछ टेक्निकल कारण बताए गए।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »