Gadar 2 एक्टर सनी देओल ने खोला राज, 'तारा सिंह' ने बताया मेकर्स ने किस डर से नहीं बनाया 'बॉर्डर' का सीक्वल

August 30, 2023

 Gadar 2 एक्टर सनी देओल ने खोला राज, 'तारा सिंह' ने बताया मेकर्स ने किस डर से नहीं बनाया 'बॉर्डर' का सीक्वल


Sunny Deol Gadar 2 सनी देओल गदर 2 के साथ इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। उनकी फिल्म गदर-2 को फैंस का बहुत ही प्यार मिल रहा है। गदर 2 के अलावा पिछले दिनों सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बॉर्डर के सीक्वल को लेकर भी चर्चा थी जिस पर अब हाल ही में एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि आखिर बॉर्डर का सीक्वल क्यों नहीं बना।




HIGHLIGHTSगदर 2 से पहले लाने वाले थे 'बॉर्डर-2' का सीक्वल
सनी देओल ने बताया क्यों नहीं बनी 'बॉर्डर-2'
गदर 2 एक्टर सनी देओल ने बताई मेकर्स के डर की वजह


नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Gadar 2: सनी देओल इस वक्त कामयाबी के शिखर को छू रहे हैं। उनकी फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहा रखा है। केजीएफ से लेकर आमिर खान की दंगल जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर 'तारा सिंह' से पिछड़ गई।



सनी देओल की 'गदर 2' साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर दोगुना ज्यादा बिजनेस किया है। 'गदर 2' के बाद सनी देओल की 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर-2' के सीक्वल को लेकर भी चर्चा थी।
हालांकि, सनी देओल ने कुछ दिनों पहले ये क्लियर किया था कि आखिरकार उनकी ब्लॉकबस्टर पेट्रियोटिक फिल्म का सीक्वल नहीं बन रहा है। अब हाल ही में 'गदर 2' के 'तारा सिंह' ने बताया कि आखिरकार किस डर से मेकर्स ने 'बॉर्डर' के सीक्वल को कैंसिल किया।
गदर 2 से पहले आने वाला था 'बॉर्डर' का सीक्वल

सनी देओल ने हाल ही में द रणवीर शो के पॉडकास्ट में बताया कि उन्होंने 'गदर 2' के बाद अब तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। इतना ही नहीं ढाई किलों के हाथ के लिए फेमस एक्टर ने ये भी बताया कि 'गदर 2' से बहुत पहले वह 'बॉर्डर' का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर चुके थे, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हुए।सनी देओल ने कहा,


ये हम साल 2015 में बहुत ही करने वाले थे। लेकिन मेरी पिक्चर नहीं चल रही थी, तो लोग घबरा के नहीं बनाना चाह रहे थे। अब सब बोल रहे हैं हमें करनी है

हालांकि, सनी देओल ने इस बातचीत में ये भी बताया कि वह चाहते हैं कि उन्हें 'बॉर्डर' के कैरेक्टर का एक्सटेंशन मिले।
बॉर्डर 2 के सीक्वल पर सनी देओल ने कही ये बात

सनी देओल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "उस फिल्म के किरदार बहुत ही प्यारे थे। आज भी जब मैं वो फिल्म देखता हूं, तो मुझे लगता है कि मुझे उन कैरेक्टर का एक्सटेंशन मिले। वही किरदार निभाने का बहुत दिल करता है, लेकिन कहानी भी उस तरह की होना बहुत जरूरी है।



मैं चाहता हूं कि उन किरदारों के साथ हम न्याय करें। लोगों को मेरी वो फिल्म देखने में भी वही मजा आना चाहिए, जो मजा उन्हें 'गदर-2' देखने में आ रहा है"। आपको बता दें कि सनी देओल 22 साल बाद 'गदर 2' में 'तारा सिंह' बनकर स्क्रीन पर लौटें हैं, लेकिन उन्हें दर्शकों का दोगुना प्यार ही नहीं मिला, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की छह गुना कमाई हुई।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »