ड्रीम गर्ल 2' को मिलेगी बंपर शुरुआत, जानिए क्या है बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन?

August 24, 2023

 ड्रीम गर्ल 2' को मिलेगी बंपर शुरुआत, जानिए क्या है बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन?


Dream Girl 2 Box Office Collection Prediction आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेडेट फिल्म ड्रीम गर्ल 2 आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। डायरेक्टर राज शांडिल्य की इस कॉमेडी फिल्म का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच ड्रीम गर्ल 2 के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का प्रीडिक्शन सामने आ गया है जिसके हिसाब से इस मूवी को अच्छी शुरुआत मिलती दिख रही है।



HIGHLIGHTSपहले दिन कमाल दिखाएगी ड्रीम गर्ल 2
आयुष्मान खुराना की फिल्म को मिलेगी अच्छी शुरुआत
आज से सिनेमाघरों में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल 2


Dream Girl 2 Opening Day Box Office Collection Prediction: साल 2019 में आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के जरिए पूजा बनकर हर किसी के दिलों की घंटी को बजा दिया था। आलम ये रहा है कि ऑडियंस को एक्टर का ये पूजा वाला किरदार बेहद पसंद आया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

अब पूजा की कहानी को नए अंदाज में पेश करने के लिए डायरेक्टर राज शांडिल्य 'ड्रीम गर्ल 2' लेकर आए हैं, जो आज 25 अगस्त से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस बीच 'ड्रीम गर्ल 2' का ओपनिंग डे का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन सामने आ गया है, जिससे ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म पहले दिन शानदार कमाई कर सकती है।

Delhi Wall Collapsed: दिल्ली में निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिरी, मलबे में कई दबे, 4 की हालत गंभीर#delhinews #okhla #wallcollapse #aap Delhi Wall Collapsed: दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां Okhla इलाके की एक निर्माणाधीन इमारत की बेसमेंट की दीवार धराशायी हो गई है. इस हादसे के कारण कई लोग मलबे में दब गए. हादसे के पहले इमारत में 13 लोग मौजूद थे, जिसमें से चार लोगों की 

पहले दिन कमाल दिखाएगी 'ड्रीम गर्ल 2'

'ड्रीम गर्ल 2' की टिकटों की एडवांस पहले से ही काफी शानदार चल रही थी, जिससे ये पता लग गया था कि ये मूवी ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार अब तक आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की इस फिल्म की 1 लाख 14 हजार 733 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई है। एडवांस बुकिंग के जरिए 'ड्रीम गर्ल 2' अब तक 3.13 करोड़ की कमाई पहले से ही कर चुकी है।

वहीं गौर करें इस कॉमेडी फिल्म के ओपनिंग डे के संभावित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो अर्ली ट्रेंड के हिसाब से 'ड्रीम गर्ल 2'रिलीज के पहले दिन 9-10 करोड़ के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करती दिख रही है, जोकि काफी शानदार माना जा रहा है। हालांकि वीकेंड पर आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' से करारी टक्कर मिल सकती है।
कॉमेडी से भरपूर है 'ड्रीम गर्ल 2'

जिस तरह से 'ड्रीम गर्ल' के पहले पार्ट ने लोगों को जमकर हंसाया था, ठीक उसी तरह 'ड्रीम गर्ल 2' भी फैंस को गुदगुदाने के लिए आ रही है। पूजा के रोल में आयुष्मान खुराना दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते नजर आ रहे है।

जबकि लीड एक्ट्रेस में अनन्या पांडे कमाल की एक्टिंग से हर किसी को प्रभावित कर रही हैं। इसके अलावा परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह जैसे कालाकार 'ड्रीम गर्ल 2' में कॉमेडी का भरपूर तड़का लगाते दिखाई दे रहे हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »