Gadar 2 Collection Day 15: 'ड्रीम गर्ल' 2 के आते ही 'गदर 2' भटकी रास्ता, 15वें दिन बस इतनी सी हुई कमाई

August 25, 2023

 Gadar 2 Collection Day 15: 'ड्रीम गर्ल' 2 के आते ही 'गदर 2' भटकी रास्ता, 15वें दिन बस इतनी सी हुई कमाई


Gadar 2 Box Office Day 15 Collection सनी देओल की गदर 2 की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई थी। हालांकि अब 14 दिन बाद धीरे-धीरे फिल्म की कमाई घट रही है। इस शुक्रवार को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी। इस फिल्म के रिलीज होते ही गदर 2 की बॉक्स ऑफिस कमाई में काफी गिरावट आई।



HIGHLIGHTSड्रीम गर्ल 2 की रिलीज से 'गदर 2' की कमाई पर पड़ा असर
15वें दिन इतनी ज्यादा घटी सनी देओल की फिल्म की कमाई
सनी देओल की 'गदर 2' का जानिए टोटल कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Day 15 Collection: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। 11 अगस्त को सनी देओल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की मूवी OMG 2 से टकराई थी।

22 साल बाद तारा सिंह और सकीना बनकर लौटे सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म ने शुरूआती कुछ दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा इंडिया और वर्ल्डवाइड पार कर लिया था।


हालांकि, अब धीरे-धीरे फिल्म की कमाई सिंगल डिजिट में पहुंच चुकी है। गुरुवार को 'गदर 2' ने आठ करोड़ तक का बिजनेस किया था, लेकिन शुक्रवार को ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज के साथ ही इस फिल्म की कमाई और भी ज्यादा कम हो गई है।
गदर 2 ने 15वें दिन इंडिया में सिर्फ की इतनी कमाई

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर 'ड्रीम गर्ल-2' आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म के आने से सनी देओल की 'गदर 2' की कमाई पर भी काफी गहरा असर पड़ा। गुरुवार को ही सनी देओल की फिल्म ने टोटल 8.4 करोड़ का बिजनेस किया था।

लेकिन 15वें दिन 'गदर 2' की कमाई और ज्यादा गिर गई और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को सिंगल डे पर महज 6.7 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई। इस फिल्म का क्रेज अब धीरे-धीरे फैंस में कम हो रहा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 425.8 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।
वर्ल्डवाइड 'गदर 2' 550 का आंकड़ा पार करने के करीब

गदर 2 को इंडियन फैंस से तो भरपूर प्यार मिला ही, लेकिन वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोला। 'गदर 2' ने दुनियाभर में अब तक टोटल 545.6 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। कुछ दिनों पहले तक रजनीकांत की 'जेलर' सनी देओल की फिल्म से वर्ल्डवाइड ज्यादा कमाई कर रही थी।



लेकिन अब सनी देओल का पलड़ा भारी है और उनकी फिल्म 'गदर 2' ने कमाई के मामले में 'गदर 2' को बिल्कुल ही पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें कि 22 साल बाद भी सनी देओल को 'तारा सिंह' बनकर वही प्यार मिला, जो उन्हें पहले मिला था। फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ने उनके बेटे जीते का किरदार निभाया, तो वहीं सिमरत कौर भी इस फिल्म का हिस्सा बनीं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »