Asia Cup 2023: KL Rahul ने शुरू किया विकेटकीपिंग का अभ्यास, बल्लेबाजी करते दिखे Shreyas Iyer

August 26, 2023

 Asia Cup 2023: KL Rahul ने शुरू किया विकेटकीपिंग का अभ्यास, बल्लेबाजी करते दिखे Shreyas Iyer


मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने एशिया कप के लिए टीम की घोषणा करते समय ही बता दिया था कि राहुल को थोड़ी परेशानी है और वह शुरुआती मुकाबलों में उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। केएल राहुल ने मार्च 2023 के बाद से कोई क्रिकेट नहीं खेला है जिसके बाद उनकी दाहिनी जांघ की सर्जरी हुई। आईपीएल को भी बीच में छोड़ना पड़ा था।
केएल राहुल सहित कई खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में लिया हिस्सा।

HIGHLIGHTSकंडीशनिंग कैंप में केएल राहुल ने बल्लेबाजी के साथ की विकेटकीपिंग
कोहली ने स्पिन गेंदबाजों के साथ किया अभ्यास
बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों का रोहित शर्मा ने किया सामना


नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप की तैयारियों में जुटी टीम इंडिया (Team India) ने अलूर में छह दिवसीय कंडीशनिंग कैंप में लगातार अभ्यास किया, जहां से एक अच्छी खबर है। केएल राहुल (KL Rahul) ने शनिवार को बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग का भी अभ्यास किया।



मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए टीम की घोषणा करते समय ही बता दिया था कि राहुल को थोड़ी परेशानी है और वह शुरुआती मुकाबलों में उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। केएल राहुल ने मार्च 2023 के बाद से कोई क्रिकेट नहीं खेला है, जिसके बाद उनकी दाहिनी जांघ की सर्जरी हुई। आईपीएल को भी बीच में छोड़ना पड़ा था।

रोहित ने तेज गेंदबाजों का किया सामना

कंडीशनिंग कैंप में पहले दिन राहुल ने केवल बल्लेबाजी का अभ्यास किया था, जिसमें उन्हें किसी तरह की समस्या नहीं हुई थी। इस बीच, दूसरे दिन कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और रवींद्र जडेजा ने नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास किया। रोहित जहां बाएं हाथ के गेंदबाजों के विरुद्ध अच्छे लय में दिखे तो विराट को स्पिनरों ने बल्लेबाजी का अभ्यास कराया।

श्रेयस अय्यर ने भी की बल्लेबाजी

विराट ने आक्रामक खेल दिखाया। श्रेयस ने भी बल्लेबाजी का अभ्यास किया, क्योंकि वह भी लंबी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें पूरी तरह फिट घोषित किया गया है और एशिया कप में वह नंबर चार पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं। बता दें कि 3 सितंबर को भारतीय टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »