OMG 2 Collection Day 17: 'ड्रीम गर्ल 2' और 'गदर 2' के बीच बुरी तरह पिसी अक्षय की OMG 2, बस हुई इतनी सी कमाई

August 27, 2023

 OMG 2 Collection Day 17: 'ड्रीम गर्ल 2' और 'गदर 2' के बीच बुरी तरह पिसी अक्षय की OMG 2, बस हुई इतनी सी कमाई


OMG 2 Collection Day 17 अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रही है। गदर 2 के बाद अब आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल-2 की रिलीज के बाद ये फिल्म कलेक्शन के मामले में बुरी तरह से पिस चुकी है। अक्षय कुमार की OMG 2 का सब्जेक्ट एडल्ट एजुकेशन पर था। जानिए इस फिल्म ने इंडिया और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई।



HIGHLIGHTSओह माय गॉड 2 का बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष जारी
इंडिया में 200 करोड़ के करीब भी नहीं पहुंची OMG 2
ड्रीम गर्ल 2 और गदर 2 के बीच पिसी ओह माय गॉड 2


नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 Collection Day 17: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड-2' ने बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' से टक्कर ली थी। ये दोनों फिल्में ही स्वतंत्रता दिवस वीक में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।


एक तरफ शुरुआत से ही जहां सनी देओल की 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ और दंगल जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की OMG 2 को कमाई के मामले में लगातार स्ट्रगल करना पड़ रहा है।

फिल्म की रिलीज को 17 दिन हो चुके हैं और अब अक्षय की फिल्म सनी देओल की 'गदर 2' और आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' के बीच बुरी तरह से पिस चुकी है।
ड्रीम गर्ल 2 और गदर 2 के बीच OMG 2 की बस इतनी कमाई

रविवार को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की OMG 2 में वर्किंग डेज के मुकाबले थोड़ा उछाल ही देखने को मिला, लेकिन इसके बावजूद फिल्म का संघर्ष लगातार जारी है। 15वें दिन 1.8 करोड़ का टोटल बिजनेस करने वाली सोशल ड्रामा फिल्म ने शनिवार को टोटल 3.15 करोड़ की कमाई की।

इसके अलावा रविवार को 'ओह माय गॉड-2' की बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे टोटल कमाई लगभग 3.71 करोड़ की हुई। अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी इस फिल्म ने 17 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 135.08 करोड़ नेट और 155 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस किया है। जिस तरह से फिल्म की रफ्तार स्लो हुई है, उसे देखते हुए ये लगता है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जल्द ही दम तोड़ देगी।
वर्ल्डवाइड अब तक 'ओह माय गॉड-2' का टोटल इतना कलेक्शन

इंडिया में 'OMG 2' की रफ्तार भले ही धीमी हो, लेकिन वर्ल्डवाइड कमाई में अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी स्टारर मूवी काफी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 188 करोड़ की कमाई की है। अक्षय कुमार की फिल्म omg बॉक्स ऑफिस पर काफी बड़ी हिट हुई थी, जिसमें उन्होंने आंखें मूंद कर लोगों पर भरोसा करने वाले सब्जेक्ट को बड़ी सरलता से दर्शाया था।



ओह माय गॉड-2 में अक्षय कुमार ने 'एडल्ट एजुकेशन' के मुद्दे को दर्शाया है और ये बताया है कि स्कूलों में यौन शिक्षा के बारे में जानकारी होना कितना महत्वपूर्ण है। अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही स्लो हो, लेकिन जो भी ये फिल्म देख रहा है, इसकी तारीफ कर रहा है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »