दुर्ग में पार्षद को कार से कुचलने की कोशिश, हमले में साथी घायल, होली मिलन समारोह के दौरान हुई घटना

March 26, 2024

 दुर्ग में पार्षद को कार से कुचलने की कोशिश, हमले में साथी घायल, होली मिलन समारोह के दौरान हुई घटना

Durg News: छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हाउसिंग बोर्ड के पार्षद और उसके साथी पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने पार्षद कार से कुचलने की कोशिश।




छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हाउसिंग बोर्ड के पार्षद और उसके साथी पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने पार्षद कार से कुचलने की कोशिश। इस दौरान वहां मौजूद पार्षद का एक साथी बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने पार्षद और उसके साथी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपित के खिलाफ जामुल पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है l घटना सोमवार को होना बताया जा रहा है l

पीड़ित पार्षद नितीश यादव का आरोप है कि उससे विवाद के दौरान उसके मित्र और उस पर जबरन चार पहिया वाहन से ठोकर मार जानलेवा हमला किया गया है। जामुल थाना प्रभारी केशव कोसले ने बताया कि इस मारपीट और जानलेवा हमले की घटना में 25 वर्षीय अजय सिंह को बुरी तरह चोट आई है। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है।

फॉर्च्यूनर कार से पार्षद को कुचलने की कोशिश

पुलिस को जानकारी मिली कि हाउसिंग बोर्ड वार्ड 24 के पार्षद नीतीश यादव द्वारा अपने पार्षद कार्यालय के बाहर होली की शाम वार्ड के ही कुछ लोगों के साथ होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। तभी ब्लैक फॉर्च्यूनर में सवार सुनील राव वहां पर पंहुचा और लोगों से गालीगलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दिया।

लोगों ने ज़ब उसे समझाने की कोशिश की तो उसने अपनी एसयूवी को कार्यालय की तरफ आगे बढ़ा दिया जिससे पार्षद कार्यालय बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और इस दौरान पार्षद नीतीश यादव के समीप खड़े अजय सिंह को जोरदार धक्का लगा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »